Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Ajab-Gajab : प्यार के बीच दीवार बन रहा था भारत और पाकिस्तान का बॉर्डर, सनी देओल की मदद से आज होगी इस प्रेमी जोड़े की शादी...

Sharda Kachhi
12 May 2023 3:31 AM GMT
Ajab-Gajab
x

पंजाब। एक प्रेमी जोड़े की शादी के बीच भारत और पाकिस्तान की सीमा दीवार बन गई थी. पिछले 6 साल से दोनों शादी के लिए वीजा का इंतजार कर रहे थे. कई बार आवेदन करने के बाद भी लड़की को वीजा नहीं मिल पा रहा था. हालांकि, इस जोड़े की उलझन अब दूर हो गई …

Ajab-Gajabपंजाब। एक प्रेमी जोड़े की शादी के बीच भारत और पाकिस्तान की सीमा दीवार बन गई थी. पिछले 6 साल से दोनों शादी के लिए वीजा का इंतजार कर रहे थे. कई बार आवेदन करने के बाद भी लड़की को वीजा नहीं मिल पा रहा था. हालांकि, इस जोड़े की उलझन अब दूर हो गई है. लड़की को वीजा मिल गया है और शुक्रवार को दोनों की शादी होनी है. वीजा मिलने पर लड़के के परिवार ने बटाला विधायक और सांसद सनी देओल को मदद करने के लिए धन्यवाद दिया है.

ये प्रेमी कहानी पंजाब के बटाला में रहने वाले नमन लूथरा और पाकिस्तान के लाहौर की शाहलीन की है. नमन पेशे से एडवोकेट हैं. उनके नाना-नानी पाकिस्तान के लाहौर में रहते हैं. जिन्होंने लाहौर में रहने वाली शाहलीन से शादी के लिए उनके परिवार से बात की थी. इसके बाद शाहलीन के परिवार से रिश्ते के बारे में बात की गई और दोनों की शादी तय हो गई.

इसके बाद साल 2016 में दोनों ने सगाई कर ली थी. फिर शादी करने के लिए वीजा के लिए आवेदन किया. मगर, शाहलीन को वीजा नहीं मिल पाया. इससे दोनों परिवार काफी मायूस हो गए. इसके बाद कोरोना काल आ गया. नमन का कहना है कि कोरोना संक्रमण की वजह से दोबारा किए गए आवेदन पर भी कोई सुनवाई नहीं हो सकी. इसके बाद शाहलीन ने फिर आवेदन किया, हालांकि, इस बार भी मायूसी ही हाथ लगी.

नमन ने कहा कि वो पाकिस्तान जा सकता था और शादी कर सकता था लेकिन वीजा न मिलने की वजह से शाहलीन भारत नहीं आ सकती थी. इसको देखते हुए एक बार फिर सरकार से अपील की और उनकी सुन ली गई. इसके लिए बटाला विधायक और सांसद सनी देओल को धन्यवाद देता हूं.

Next Story