Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Delhi Metro Liplock Video :ओरल सेक्स, हस्तमैथुन के बाद अब Delhi Metro में Liplock करते नज़र आया प्रेमी जोड़ा, देखें Video...

Sharda Kachhi
11 May 2023 3:24 AM GMT
Delhi Metro Liplock Video
x

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली का लाइफलाइन कहे जाने वाले मेट्रो में अश्लील हरकतों का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। इसकी शुरुआत दो महीने पहले एक लड़की से हुई थी जो बेहद कम कपड़ो के साथ मेट्रो में सफर करने पहुँच गई थी। इसके ठीक बाद तो मनो ऐसी अश्लीलता …

Delhi Metro Liplock Video नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली का लाइफलाइन कहे जाने वाले मेट्रो में अश्लील हरकतों का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। इसकी शुरुआत दो महीने पहले एक लड़की से हुई थी जो बेहद कम कपड़ो के साथ मेट्रो में सफर करने पहुँच गई थी। इसके ठीक बाद तो मनो ऐसी अश्लीलता का सिलसिला ही चल पड़ा। युवा प्रेमी जोड़ो को शर्मसार करती हरकतों के वीडियों ने आम यात्रियों को असहज कर दिया हैं। कुछ दिन पहले ही एक शख्स के द्वारा मास्टरबेशन का एक वीडियो भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था।

दरअसल, अब जो मामला सामने आ रहा है. वह दिल्ली मेट्रो है. इस वीडियो में कपल मेट्रो के फर्स में बैठे हैं. जिसमे लड़का लड़की को शरेआम किस करते नजर आ रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया में किसी यूजर ने अपलोड कर दिया है. जिसके बाद लोग आड़े हाथों ले रहे हैं. इस वीडियो में एक कपल मेट्रो के फर्श पर बैठकर एक-दूसरे को चूमता हुआ दिखाई दे रहा है.

बताया जा रहा है ये कपल दिल्ली मेट्रो में सीट नहीं मिलने से परेशां थे. जिसके बाद जगह नहीं मिलने से फर्स में ही बैठ गये थे. इस दौरान लड़के ने लड़की को अपनी गोद में लिटा रखा था. लड़की नशे या फिर नींद की स्थिति लग रही थी. लड़का अपनी गोद में लड़की को लिटाकर खुलेआम लिपलॉप कर रहा था.इस दौरान ट्रेन में कपल के सामने बैठकर यात्रा कर रहे एक यात्री ने अपने मोबाइल फोन से इस पूरी घटना को कैद कर लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

Next Story