Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार अल्टो कार पेड़ से टकराई, दो टुकड़ों में बंटा कार, एक की मौत, दो गंभीर...

Rohit Banchhor
11 May 2023 2:11 PM GMT
CG Accident
x

जशपुर। CG Accident जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के ग्राम लंजीयापारा के पास गुरूवार शाम एक तेज रफ्तार अल्टो कार पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतना जबरदस्त था किया कार दो टुकड़ों में बंट गया। वहीं कार में सवार एक युवक की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल है, जिसे उपचार के …

CG Accident

जशपुर। CG Accident जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के ग्राम लंजीयापारा के पास गुरूवार शाम एक तेज रफ्तार अल्टो कार पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतना जबरदस्त था किया कार दो टुकड़ों में बंट गया। वहीं कार में सवार एक युवक की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : CG Accident : पिकअप और कार में हुई भिड़ंत, 28 घायल, 3 की हालत टक्कर, कई लोग हुए घायल…

बता दें कार में मृतक अंकित महंत, हेमराज सिंह और दया सिंह सवार थे। बताया जा रहा है कार तेज रफ्तार में थी और लंजियापारा के पास एक पेड़ से टकरा गई, जिससे कार टुकड़ो में विभक्त हो गई। आस-पास के लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद तीनों युवकों को कार से निकाला। कार से तीनों युवको को पत्थलगांव सिविल अस्पताल लाया गया, जहां ईलाज के दौरान अंकित महंत की मौत हो गई। वही गंभीर रूप से घायल हेमराज सिंह को अंबिकापुर रिफर किया गया है। दया सिंह का ईलाज सिविल अस्पताल पत्थलगांव में ही चल रहा है।

Next Story