Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Alia Bhatt On Nepotism: नेपोटिज्म पर पहली बार खुल कर बोली आलिया भट्ट, कहा- हां मैं मानती हूं कि.... लेकिन मेरे माता-पिता ने नहीं बल्कि करन ने मुझे...

Sharda Kachhi
11 May 2023 7:05 AM GMT

नई दिल्ली : आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत और चर्चित एक्ट्रेस में शुमार हैं। पिछले कुछ समय से वह अपनी शादी और फिर उसके बाद बच्ची के जन्म को लेकर लगातार चर्चा में हैं और उन्होंने अपने फिल्मी प्रोजेक्ट के जरिए भी दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है। हर मुद्दे पर उन्हें खुलकर अपनी …

Alia Bhatt On Nepotismनई दिल्ली : आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत और चर्चित एक्ट्रेस में शुमार हैं। पिछले कुछ समय से वह अपनी शादी और फिर उसके बाद बच्ची के जन्म को लेकर लगातार चर्चा में हैं और उन्होंने अपने फिल्मी प्रोजेक्ट के जरिए भी दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है। हर मुद्दे पर उन्हें खुलकर अपनी राय रखते हुए देखा जाता है। इसी बीच वह नेपोटिज्म पर बात करती दिखाई दी हैं।

इसी बीच आलिया भट्ट ने नेपोटिज्म पर जारी डीबेट पर अपना रिएक्शन शेयर किया है. आलिया ने नेपोटिज्म को एक्सेप्ट किया है और कहा कि लेकिन वह अपने काम को कभी भी हल्के में नहीं लेती हैं. आलिया पिछले कई सालों से नेपोटिज्म को लेकर सवाल सुनती हुई आ रही हैं. उनसे अक्सर इस मुद्दे पर सवाल पूछ ही लिया जाता है. हालांकि ये पहली बार नहीं हैं जब आलिया ने नेपोटिज्म को लेकर जवाब दिया हो.

फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट और एक्ट्रेस सोनी राजदान की बेटी, आलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें अपने माता-पिता की वजह से नहीं बल्कि करण जौहर की फिल्म के लिए ऑडिशन देने के बाद फिल्म मिली थी. बता दें, आलिया ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया है. इस फिल्म से वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी लॉन्च किए गए थे. अब आलिया ने अपने नए इंटरव्यू में भी इस मुद्दे पर बात की है.

नेपोटिज्म और इससे मिलने वाले फायदे पर आलिया का कहना है कि पिछले कुछ सालों में इस पर काफी बात हो चुकी है. इसका लंबा और छोटा जवाब ये है कि उन्हें सहानुभूति है. वह समझती हैं कि दूसरे लोगों के मुकाबले उनके लिए यह आसान था. वह अपने सपनों की तुलना दूसरों के सपनों से करती हैं. उनका मानना है कि कोई भी सपना छोटा सा बड़ा नहीं होता. आलिया समझती हैं कि बातें कहां से आती हैं.

आलिया के मुताबिक वह इस फेक्ट को एक्सेप्ट करती हैं कि उन्हें एक शुरुआत मिल गई. वह मानती हैं कि उनके पास कुछ खास अधिकार हैं और इसी वजह के चलते वह हर दिन अपना 100% देती हैं और कभी भी अपने काम को हल्के में नहीं लेती हैं. वह सिर्फ इतना कर सकती हैं कि अपना सिर नीचे रखकर काम करती रहें.

Next Story