Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Viral Video : 150 साल पुराने शहतूत के पेड़ से निकल रहा है लगातार पानी, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे दंग...

Rohit Banchhor
10 May 2023 11:55 AM GMT
Viral Video
x

Viral Video : सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर हर कोई दंग रह जाता है। कुछ वीडियो को देखकर तो हमें अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल होता है। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर सभी हैरान हैं। इस वीडियो में एक …

Viral Video

Viral Video : सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर हर कोई दंग रह जाता है। कुछ वीडियो को देखकर तो हमें अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल होता है। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर सभी हैरान हैं। इस वीडियो में एक पेड़ से लगातार पानी बह रहा है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि ये पेड़ नहीं बल्कि नलकूप है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से भौचक्का रह गए हैं। बता दें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है।

Read More : Viral Video: हाइवे पर मां-बाप की साइकिल रुकी तो बेटे ने किया दिल छू लेने वाला काम, VIDEO देख लोगों ने दिए ऐसे कमेंट, आपने देखा क्या?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे 150 साल पुराने पेड़ से पानी निकल रहा है। ये लगातार 1990 से ऐसे ही बहे जा रहा है। ऐसा लग रहा है कि इसमें नलकूप या कोई मोटर लगा हुआ है। वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- जमीन के अंदर से एक रिसाव हो रहा है, जिससे पेड़ से पानी निकल रहा है। अमूमन कई जगह इस तरह के मामले देखे गए हैं। यह शहतूत का पेड़ है, जो 1990 से लगातार पानी दे रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग पानी निकलने के कई कारण दे रहे हैं।

Next Story