Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur News : अग्रवाल युवा मंडल का सेमिनार 14 को, नैचुरल विजन इंप्रूवमेंट से होगा आंखों का ईलाज...

Rohit Banchhor
10 May 2023 11:07 AM GMT
Raipur News
x

रायपुर। Raipur News राजधानी के अग्रसेन भवन जवाहर नगर में अग्रवाल युवा मंडल द्वारा 14 मई को सेमिनार का आयोजन किया गया है। जिसमें नैचुरल विजन इंप्रूवमेंट तकनीकि से निःशुल्क आंखों का ईलाज होगा और आंखों को स्वस्थ कैसे रखें इस बारे में जानकारी दी जाएगी। Read More : Raipur News : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का …

Raipur News

रायपुर। Raipur News राजधानी के अग्रसेन भवन जवाहर नगर में अग्रवाल युवा मंडल द्वारा 14 मई को सेमिनार का आयोजन किया गया है। जिसमें नैचुरल विजन इंप्रूवमेंट तकनीकि से निःशुल्क आंखों का ईलाज होगा और आंखों को स्वस्थ कैसे रखें इस बारे में जानकारी दी जाएगी।

Read More : Raipur News : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ये ट्वीट है चर्चा में, हेलीकॉप्टर तैयार है…बधाई!

अग्रवाल युवा मंडल के प्रचार प्रसार प्रमुख आयुष मुरारका ने बताया कि आगामी 14 मई रविवार को युवा मंडल द्वारा एक सेमिनार का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें कलकत्ता से हमारे बीच डॉक्टर सोमनाथ पाल बतायेंगे कि कैसे योगा के द्वारा नैचुरल विज़न इंप्रूवमेंट तकनीक से आँखों की सभी तरह का इलाज किया जाएगा।

Read More : Raipur News : बाइक में स्टंट करना युवकों को पड़ा भारी, पुलिस ने सबक सिखाकर शेयर किया मजेदार वीडियो…

वहीं आँखों की समस्या क्यों आती है और उसका इलाज कैसे करें, बच्चों को चश्मा लगने से कैसे बचाये और लग गया है तो कैसे हटाये, आँखों की रौशनी हमेशा बनी रहे उसके लिए क्या करे’ ये सब चीज की जानकारी दी जाएगी। वहीं कार्यक्रम संयोजक सीएस सौरभ अग्रवाल ने कहा कि अगर आप अपना चश्मा हटाना चाहते हैं तो आपके लिए ये सेमिनार बहुत ही जरूरी है।

Next Story