Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Raipur Breaking : आज राजधानी आएंगी PCC प्रभारी कुमारी शैलजा, मंत्रियों की लेंगी अहम् बैठक, सीएम बघेल भी होंगे शामिल...

Sharda Kachhi
10 May 2023 3:51 AM GMT
Raipur Breaking
x

रायपुर। आज PCC प्रभारी कुमारी शैलजा छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर आएंगी। जानकारी के मुताबिक राज्य के मंत्रियों की बैठक लेंगी। इस बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शामिल होंगे। इस बैठक कई अहम फैसले लिए जा सकते है। इस वक्त सभी विधानसभा सीटों के लिए चेहरों को लेकर कांग्रेस में नए समीकरण तैयार …

रायपुर। आज PCC प्रभारी कुमारी शैलजा छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर आएंगी। जानकारी के मुताबिक राज्य के मंत्रियों की बैठक लेंगी। इस बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शामिल होंगे। इस बैठक कई अहम फैसले लिए जा सकते है।

इस वक्त सभी विधानसभा सीटों के लिए चेहरों को लेकर कांग्रेस में नए समीकरण तैयार किए जा रहे हैं। जिसमें स्थानीय विधायकों के कामकाज के अलावा ये भी देखा जा रहा है की जमीनी स्तर पर कार्यकर्ता अपने विधायक से कितना संतुष्ट हैं।

कुमारी शैलजा को हरियाणा की खांटी राजनीति का चेहरा कहा जाता है-

कुमारी शैलजा को हरियाणा की खांटी राजनीति का चेहरा कहा जाता है। उनका जन्म 24 सितंबर 1962 को हरियाणा के हिसार जिले हुआ था। नई दिल्ली के जीसस सेंट मेरी स्कूल में शुरुआती पढ़ाई करने के बाद उन्होंने पंजाब विश्वविद्यालय से दर्शनशास्त्र में एमफिल किया। उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत 1990 में महिला कांग्रेस की अध्यक्ष बनने से की। वह दो बार सिरसा व दो बार अंबाला से सांसद रही हैं।

Next Story