Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Ponniyin Selvan 2 In OTT : बड़े पर्दे के बाद अब ओटीटी पर धूम मचाने को तैयार PS 2, इस दिन स्ट्रीम होगी फिल्म...

Sharda Kachhi
9 May 2023 8:33 AM GMT
Ponniyin Selvan 2 In OTT
x

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और विक्रम (Vikram) की फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन 2' (Ponniyin Selvan 2 ) 28 अप्रैल को रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज के बाद से ही जबरदस्त सफलता हासिल की। नॉर्थ से लेकर साउथ बेल्ट तक के लोगों ने फिल्म को काफी पसंद किया। बॉक्स ऑफिस पर भी …

Ponniyin Selvan 2 In OTT

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और विक्रम (Vikram) की फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन 2' (Ponniyin Selvan 2 ) 28 अप्रैल को रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज के बाद से ही जबरदस्त सफलता हासिल की। नॉर्थ से लेकर साउथ बेल्ट तक के लोगों ने फिल्म को काफी पसंद किया। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ऐश्वर्या राय की फिल्म ने लंबे समय तक अपना कब्जा जमाए रखा। जाहिर है कि फिल्म के पहले पार्ट को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। हालांकि कई लोगों का कहना है कि दूसरा पार्ट पहले से भी ज्यादा अच्छा है। इस बीच 'पोन्नियिन सेल्वन 2' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। जल्द ही ये फिल्म ओटीटी पर दस्तक देने वाली है।

CG Breaking : सड़क किनारे खून से लथपथ मिली युवती की लाश, शरीर पर कई गंभीर चोट के निशान…

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या राय और विक्रम की पोन्नियिन सेल्वन 2 जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। खबरों के मुताबिक पोन्नियिन सेल्वन 2 अमेजन प्राइम वीडियो पर नजर आएगी। जानकारी के मुताबिक यह फिल्म ओटीटी पर 28 जून 2023 को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी, लेकिन अभी तक पीएस 2 को लेकर अमेजन प्राइम ने कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है। साथ ही फिल्म के निर्माता ने भी इसकी ओटीटी को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है।

बता दें कि मणि रत्नम की पोन्नियिन सेल्वन 2 में कई कलाकार नजर आए थे। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन की शानदार एक्टिंग देखने को मिली थी। इसके साथ ही एक्ट्रेस के काम की जमकर तारीफ की है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय ने नंदिनी का किरदार अदा किया था। वहीं, फिल्म में ऐश्वर्या के अपोजिट चियान विक्रम नजर आए थे। फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है और लगातार कमाई कर रही है। वहीं, पोन्नियिन सेल्वन 2 की भारतीय कमाई के बारे में करें तो, फिल्म ने अभी तक 159.5 तक कमाई की है।

Next Story