Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Fast And Furious : "82 हजार रुपए" कमाने का सुनहरा अवसर, बस पूरा देखना होगा ये फिल्म...

Sharda Kachhi
9 May 2023 9:13 AM GMT
Fast And Furious
x

Fast & Furious: अगर आप फास्ट एंड फ्यूरियस मूवी सीरीज के दीवाने हैं तो ये खबर आपको मालामाल कर देगी। जबरदस्त एक्शन और शानदार कारों से लोडेड इस फिल्म सीरीज को पूरी दुनिया में खूब पसंद किया जाता रहा है। अब एक वेबसाइट इतना जोरदार ऑफर लेकर आई है कि इसे नकारना आपके लिए मुश्किल …

Fast And FuriousFast & Furious: अगर आप फास्ट एंड फ्यूरियस मूवी सीरीज के दीवाने हैं तो ये खबर आपको मालामाल कर देगी। जबरदस्त एक्शन और शानदार कारों से लोडेड इस फिल्म सीरीज को पूरी दुनिया में खूब पसंद किया जाता रहा है। अब एक वेबसाइट इतना जोरदार ऑफर लेकर आई है कि इसे नकारना आपके लिए मुश्किल हो सकता है। आपको करना कुछ नहीं है, सिर्फ फास्ट एंड फ्यूरियस के सभी 10 पार्ट देखने हैं। इसके बदले ये वेबसाइट आपको 1 हजार डॉलर यानी करीब 81,000 रुपये देगी। ये जानकारी एक मीडिया रिपोर्ट में सामने आई है।

दरअसल, फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज की फास्ट एक्सफास्ट एक्स 19 मई को रिलीज हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘फाइनेंस बज’ नाम की एक वेबसाइट है, जो ये कमाल का ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर को फास्ट एंड फ्यूरियस क्लेम एडजस्टर नाम दिया गया है। शर्त के मुताबिक, आपको एक्शन से भरपूर ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ फिल्म सीरीज के सारे पार्ट देखने होंगे। हमें पता है कि आपके मन में एक सवाल चल रहा होगा। जी हां, परेशान मत होइए आपको सभी 10 पार्ट एक साथ नहीं देखने हैं।

फास्ट एंड फ्यूरियस
अगर आप सोच रहे हैं कि ये वेबसाइट ऐसा कर रही तो इसके पीछे भी बड़ा कारण है। दरअसल, इसके पीछे का उद्देश्य हर फिल्म में होने वाली कार एक्सीडेंट से हुए नुकसान को ट्रैक करना है। प्रतियोगिता के विजेता को फिल्मों में होने वाले सभी कार क्रैश को सावधानीपूर्वक नोट करना होगा। साथ ही ये भी नोट करना होगा कि कौन कारें इसमें शामिल हैं और उसे कितना नुकसान हुआ है।

तो वहीं इस वेबसाइट ने अपनी प्रेस रिलीज में यह लिखा है, '19 मई को फास्ट एक्स की आगामी रिलीज से पहले, हम फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी में सभी 10 फिल्में देखने के लिए किसी की तलाश कर रहे हैं। ये करीब 20 घंटे का होगा. जिसके दौरान आप सभी कार दुर्घटनाओं से हुए नुकसान को ट्रैक करेंगे। हमारी टीम फ्रैंचाइजी के लापरवाह ड्राइविंग के इन्स्योरेन्स इम्पैक्ट का अनुमान लगाने के लिए इन आंकड़ों का इस्तेमाल करेगी'।

रिपोर्ट के मुताबिक, वेबसाइट इसके लिए आपको अलग से 100 डॉलर का भुगतान करेगी। हालांकि, यह ऑफर केवल अमेरिका में रहने वाले लोगों के लिए ही है। फिल्म में विन डीजल, जेसन स्टसेहेम से लेकर ड्वेन जॉनसन ने कमाल की एक्टिंग की है।

Next Story