Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG News : सड़क पर बैठे बेलगाम हाईवा ने मवेशियों को रौंदा, 6 की गई जान...

Rohit Banchhor
9 May 2023 10:09 AM GMT
Raipur Accident Breaking
x

बिलासपुर। CG News जिले के पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम भटचौरा में आज सुबह एक तेज रफ्तार हाईवा ने सड़क पर बैठे 10 मवेशियों को रौंद दिया। जिसमें से 6 मवेशियों की मौत हो गई। इस घटना के बाद क्षेत्र के ग्रामीणों में रोष है। इस घटना ने ये भी साबित किया है कि ग्रामीण …

Raipur Accident Breaking

बिलासपुर। CG News जिले के पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम भटचौरा में आज सुबह एक तेज रफ्तार हाईवा ने सड़क पर बैठे 10 मवेशियों को रौंद दिया। जिसमें से 6 मवेशियों की मौत हो गई। इस घटना के बाद क्षेत्र के ग्रामीणों में रोष है। इस घटना ने ये भी साबित किया है कि ग्रामीण इलाकों में गौठानों की जो बातें कही जा रही है।

Read More : CG News : सीएम बघेल आज राजनांदगांव और बेमेतरा जिले का करेंगे दौरा, कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल…

बता दें कि सड़क पर बैठे हुए 10 मवेशियों को तेज रफ्तार अनियंत्रित हाईवा ने कुचल दिया। मवेशियों को कुचलने के बाद हाईवा चालक गाड़ी के साथ मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि यह घटना सुबह करीब 3 बजे के आसपास की है। सड़क पर लगभग 500 मीटर की दूरी में 1 दर्जन से भी ज्यादा जानवर बैठे हुए थे। इसी दौरान करही मेकरी की तरफ से तेज रफ्तार हाईवा आया। इस दौरान हाईवा चालक ने अपनी गति धीमी नहीं की। जानवरों के बाजू से जगह होने के बाद भी हाईवा चालक ने तेज रफ्तार से गाड़ी मवेशियों पर चढ़ा दी। मामले में पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज की है।

Next Story