Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big Breaking : मुरैना हत्याकांड के मुख्य आरोपी गिरफ्तार, शॉट एनकाउंटर में धरे गए दोनों, कराया गया अस्पताल में भर्ती...

Sharda Kachhi
9 May 2023 4:42 AM GMT
Big Breaking
x

लेपा : मध्यप्रदेश के मुरैना पुलिस ने लेपा गांव में हुए हत्याकांड के मुख्य आरोपी अजीत को उसके भाई भूपेंद्र समेत एक शॉट एनकाउंटर के दौरान गिरफ्तार कर लिया है. महुआ थाना इलाके के उसेद घाट के पास यह एनकाउंटर हुआ. जिसमें पुलिस की बंदूक से निकली गोली पैर में लग जाने से अजीत घायल …

Big Breakingलेपा : मध्यप्रदेश के मुरैना पुलिस ने लेपा गांव में हुए हत्याकांड के मुख्य आरोपी अजीत को उसके भाई भूपेंद्र समेत एक शॉट एनकाउंटर के दौरान गिरफ्तार कर लिया है. महुआ थाना इलाके के उसेद घाट के पास यह एनकाउंटर हुआ. जिसमें पुलिस की बंदूक से निकली गोली पैर में लग जाने से अजीत घायल हो गया. वहीं, भूपेंद्र के सिर में चोट आई है. दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

बता दें कि पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों को आरोपी बनाया है, जिनमें से दो को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने सभी आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। जो आरोपी गिरफ्त में नहीं आए हैं उन पर इनामी राशि बढ़ाने की तैयारी है। एडिशनल एसपी राय सिंह नरवरिया ने बताया कि आरोपी महिला पुष्पा को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य की तलाश की जा रही है। 2013 में एक जमीन के टुकड़े को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। पुष्पा के परिवार के दो लोगों की हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप गजेंद्र सिंह के परिवार पर लगा था। इसके बाद गजेंद्र सिंह के परिवार ने गांव छोड़ दिया और सभी अहमदाबाद में रहने लगे थे।

अब दोनों पक्षों में समझौते के बाद गजेंद्र सिंह का परिवार 10 साल बाद गांव लौटा था। गांव आते ही पुष्पा ने अपने बेटे और अन्य लोगों के साथ हमला कर दिया। इसमें गजेंद्र सिंह (55), संजू (40), सत्यप्रकाश (35), लेस कुमारी (46), बबली तोमर (उम्र ज्ञात नहीं) और मधु कुमारी (36) की जान चली गई थी। हमले में अपने पति, दो बेटों और तीन बहुओ को खोने वाली कुसुमा तोमर ने पत्रकारों को बताया कि उनके परिवार का आरोपियों से 2013 में सरकारी जमीन के एक टुकड़े को लेकर विवाद हुआ था।

Next Story