Begin typing your search above and press return to search.
Automobiles

Bajaj Pulsar N250 : तगड़े फीचर्स क साथ 40 किमी का माइलेज देगी ये बजाज की बाइक, जाने इसकी खासियत...

Rohit Banchhor
9 May 2023 12:16 PM GMT
Bajaj Pulsar N250
x

Bajaj Pulsar N250 : बजाज की पॉपुलर पल्सर 250 धाकड़ लुक के साथ पेश होने जा रही है। तगड़े फीचर्स के साथ लगभग 40 किमी का माइलेज देगी। बजाज ऑटो ने नए अवतार में पेश किया गया है। कंपनी ने पल्सर के दोनों मॉडल पल्सर एन-250 और पल्सर एफ-250 को बाजार में उतारा जा चुका …

Bajaj Pulsar N250

Bajaj Pulsar N250 : बजाज की पॉपुलर पल्सर 250 धाकड़ लुक के साथ पेश होने जा रही है। तगड़े फीचर्स के साथ लगभग 40 किमी का माइलेज देगी। बजाज ऑटो ने नए अवतार में पेश किया गया है। कंपनी ने पल्सर के दोनों मॉडल पल्सर एन-250 और पल्सर एफ-250 को बाजार में उतारा जा चुका है। अब आपको भी इस बाइक को खरीदने के लिए पैसा इकट्ठा करने की जरूरत नहीं पड़ेगी अगर आप चाहे तो कम से कम डाउन पेमेंट करके इसे अपने घर ले जा सकते हैं।

Read More : Discontinued Cars: छोटी सी चूक और देखते ही देखते बंद हो गई ये 14 कारें, कंपनी को उठाना पड़ा भारी नुकसान, देखें पूरी लिस्ट

लाजवाब फीचर्स-
बजाज पल्सर एन-250 के लाजवाब फीचर्स इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ अपने स्मार्टफोन को बहुत ही आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं उसके अलावा आपके मोबाइल को चार्ज करने के लिए यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है। यानी आप इस बाइक को लेकर के एक लंबी यात्रा का सफर कर सकते हैं।

पावरफुल इंजन-
बजाज पल्सर एन-250 एक 249-सीसी इंजन लगाकर बाजार में लाया गया है। जो 24.5 पीएस और 21.5 एनएम का पीक पावर और टॉर्क तक की पावर जनरेट करता है। इस बाइक में 14 लीटर की फ्यूल क्षमता वाला टैंक दिया गया है इस बाइक का कुल वजन 162 किलोग्राम है और इसकी टॉप स्पीड 130 किलोमीटर प्रति घंटे की है माइलेज के मामले में यह काफी अच्छी बाइक है। इतना जबरदस्त पीएस पावर और टॉर्च जनरेट करने के बाद ही यह आपको 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है।

Read More : Car bike prices: एक अप्रैल से बढ़ सकते हैं कार-बाइक के दाम! खरीददारों की जेब पर पड़ेगा ऐसा असर, जानिए पूरा मामला?

आइए जाने इसकी प्राइस-
वर्तमान पल्सर फ्लैगशिप रेंज की बात करें तो कीमतें 1.49 लाख रुपये से 1.50 लाख रुपये के बीच, एक्स-शोरूम में मौजूद है। आप डाउन पेमेंट करके भी इस बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं।

Next Story