Begin typing your search above and press return to search.
Horoscope

Horoscope Today 9 May 2023 : इन राशियों पर रहेगी हनुमान जी की कृपा, जानिए अपनी राशि का हाल...

Rohit Banchhor
8 May 2023 4:43 PM GMT
Horoscope Today 1 May 2023
x

नई दिल्ली। Horoscope Today 9 May 2023 : सभी 12 राशि वालों के लिए आज दिन उतार चढाव भरा रहने वाला है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर असर पड़ता है। आज यानी मंगलवार का दिन भगवान हनुमान को समर्पित है। आज के दिन भगवान हनुमान की सच्चे …

Horoscope Today 1 May 2023

नई दिल्ली। Horoscope Today 9 May 2023 : सभी 12 राशि वालों के लिए आज दिन उतार चढाव भरा रहने वाला है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर असर पड़ता है। आज यानी मंगलवार का दिन भगवान हनुमान को समर्पित है। आज के दिन भगवान हनुमान की सच्चे मन से पूजा पाठ करने वाले भक्तों पर कृपा जरूर बरसती है।

Read More : Horoscope Today 8 May 2023 : इन राशियो पर बरसेगी भगवान भोलेनाथ की कृपा, जानिए सभी जातकों का हाल…

मेष- मन अशांत रहेगा। परिवार की सेहत का ध्यान रखें। आय में कमी व खर्च की अधिकता रहेगी। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। पिता का साथ मिलेगा।
वृष- मन परेशान रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी, थोड़ा काम पर ध्यान दें। मन में नकारात्मकता के प्रभाव से बचें। कारोबार में कठिनाई आएगी। सचेत रहें। यात्रा का योग है।
मिथुन- मन थोड़ा अशांत रहेगा, बाद में सही भी होगा। संयत रहें। बेकार के क्रोध से बचें। परिवार की सेहत का ध्यान रखें। आय में कमी व खर्च अधिक होंगे। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं।
कर्क- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही हैं। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन भी हो सकता है। किसी दूसरे स्थान पर परिवार से दूर जा सकते हैं।

सिंह- मन परेशान रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। संयत रहें। धैर्यशीलता बनाए रखने के प्रयास करें। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है।
कन्या- आत्मविश्वास से लबरेज तो रहेंगे। पर, मन अशांत रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। लाभ के अवसर मिलेंगे।
धनु- आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परंतु संयत रहें। क्रोध से बचें। कारोबार में कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। सेहत का ध्यान रखें।
तुला- आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा। पर, मन परेशान भी हो सकता है। बातचीत में संयत रहें। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। नौकरी में कार्यभार में वृद्धि हो सकती है।

Read More : Horoscope Today 7 May 2023 : आज इन राशिवालों पर सूर्य देव रहेंगे मेहरबान, पढ़े अपना राशिफल…

वृश्चिक- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। कारोबार में भागदौड़ अधिक रहेगी। मित्रों से बेकार के वाद-विवाद से बचें। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जाने के योग बन रहे हैं।
मकर- बातचीत में संयत रहें। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। भवन सुख में वृद्धि होगी। माता-पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है। भागदौड़ अधिक रहेगी।
कुंभ- मन शांत तो रहेगा, पर आत्मविश्वास में कमी भी रहेगी। संतान की सेहत का का ध्यान रखें। वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ेंगे। कारोबार में कठिनाई रहेगी।
मीन - मन शांत रहेगा, लेकिन आत्मविश्वास में कमी रहेगी। इसलिए ज्यादा तनाव न लें। बातचीत में संतुलित रहें। सेहत के प्रति सचेत रहें। संपत्ति में वृद्धि हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें।

Next Story