Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Breaking : सीएम बघेल ने ED पर कसा तंज, बोले- यह सिलसिला रुकेगा नहीं, BJP के एजेंट के रूप में काम कर रही सेंट्रल एजेंसी...

Sharda Kachhi
8 May 2023 9:15 AM GMT
CG ED Breaking
x

रायपुर. ED और बीजेपी पर बैक टू बैक ट्वीट कर सीएम भूपेश बघेल ने करारा हमला किया है. सीएम भूपेश ने ट्वीट कर कहा, मैंने पहले ही कहा था कि, जैसे जैसे चुनाव आएगा ED-IT स्थायी रूप से छत्तीसगढ़ में रहकर नए नए षड्यंत्र करेंगे. शराब कॉर्पोरेशन के माध्यम से शराब बिक्री की नीति भाजपा …

CG ED Breaking

रायपुर. ED और बीजेपी पर बैक टू बैक ट्वीट कर सीएम भूपेश बघेल ने करारा हमला किया है. सीएम भूपेश ने ट्वीट कर कहा, मैंने पहले ही कहा था कि, जैसे जैसे चुनाव आएगा ED-IT स्थायी रूप से छत्तीसगढ़ में रहकर नए नए षड्यंत्र करेंगे. शराब कॉर्पोरेशन के माध्यम से शराब बिक्री की नीति भाजपा शासनकाल में बनी. 2017-18 में आबकारी मद से 3900 करोड़ की प्राप्ति हुई. हमारे शासनकाल में यह बढ़कर 6000 करोड़ हुआ.

दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा, इनके षड्यंत्रों को हम पहले भी बेनकाब कर चुके हैं. यदि इनको लगता है कि इनकी इन हरकतों से छत्तीसगढ़ की जनता डर जाएगी, तो यह इनकी गलतफहमी है. हम राजस्व में भी वृद्धि कर रहे हैं और जनता की आय में भी. यह सिलसिला रुकेगा नहीं.

आगे सीएम बघेल ने कहा, ED के अधिकारी आपसी बातचीत में कह रहे हैं कि, भाजपा हमारे भरोसे चुनाव लड़ना चाहती है. 3 साल हो गया… क्या ज़ब्त किया, क्या मिला अब तक नहीं बता पाए. वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ये भी कहा कि भाजपा के भ्रष्टाचार पर बजरंगबली का गदा पड़ने वाला है.

Next Story