Begin typing your search above and press return to search.
Accident

BIG BREAKING : वायुसेना का MIG-21 फाइटर जेट क्रैश, हादसे में दो गांव वालों की मौत, विमान ने सूरतगढ़ से भरी थी उड़ान...

Sharda Kachhi
8 May 2023 6:04 AM GMT
BIG BREAKING : वायुसेना का MIG-21 फाइटर जेट क्रैश, हादसे में दो गांव वालों की मौत, विमान ने सूरतगढ़ से भरी थी उड़ान...
x

राजस्थान। BIG BREAKING राजस्थान से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यहां के हनुमानगढ़ में सोमवार सुबह सेना का एक मिग-21 फाइटर जेट क्रैश हो गया। फाइटरजेट बहलोल नगर इलाके में एक घर पर गिरा। IAF MiG-21 crashes in Rajasthan; Rescue op underway Read @ANI Story | https://t.co/SCRItSpjA4#MigCrash #Mig21 #Rajasthan pic.twitter.com/OT0LZTyFjv — ANI …

राजस्थान। BIG BREAKING राजस्थान से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यहां के हनुमानगढ़ में सोमवार सुबह सेना का एक मिग-21 फाइटर जेट क्रैश हो गया। फाइटरजेट बहलोल नगर इलाके में एक घर पर गिरा।

हादसे में 2 महिलाओं की मौत हो गई, वही एक घायल की स्थिति गंभीर है। पुलिस ने बताया कि पायलट सुरक्षित है। हादसे के बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए हैं। बताया जा रहा हैं कि मिग-21 के पायलट ने सूरतगढ़ से उड़ान भरी थी। लेकिन बीच में ही फाइटर जेट में खराबी आने के कारण वह क्रैश हो गया।

पुलिस के मुताबिक फाइटर जेट ने सूरतगढ़ से उड़ान भरी थी. यह हादसा क्यों हुआ इसकी जांच के लिए वायुसेना की टीम मौके पर पहुंचने वाली है. बता दें कि पिछले साल बाड़मेर में एक फाइटर जेट के क्रैश होने से दो पायलट शहीद हो गए थे.

Next Story