Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Bageshwar Baba : बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने थमाया नोटिस, शिकायत के बाद लिया गया एक्शन...

Sharda Kachhi
8 May 2023 8:30 AM GMT
Bageshwar Baba Breaking
x

मुंबई : महाराष्ट्र के ठाणे में कथा वाचन करने पहुंचे बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री को पुलिस ने नोटिस थमा दिया है. उन्हें यह नोटिस हनुमान कथा शुरू होने से पहले ही दे दिया गया. पुलिस ने यह एक्शन वंचित बहुजन अघाड़ी और अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति की लिखित शिकायत पर लिया है. बता दें कि …

Bageshwar Babaमुंबई : महाराष्ट्र के ठाणे में कथा वाचन करने पहुंचे बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री को पुलिस ने नोटिस थमा दिया है. उन्हें यह नोटिस हनुमान कथा शुरू होने से पहले ही दे दिया गया. पुलिस ने यह एक्शन वंचित बहुजन अघाड़ी और अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति की लिखित शिकायत पर लिया है.

बता दें कि रविवार (7 मई) से ठाणे जिले में स्थित अंबरनाथ के प्राचीन शिव मंदिर कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री तीन दिन की राम कथा और हनुमान कथा करने के लिए पहुंचे. यहां हनुमान कथा शुरू हो चुकी है. लेकिन कथा शुरू होने से पहले ही वंचित बहुजन अघाड़ी और अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति ने पुलिस को लिखित पत्र देकर कहा कि बागेश्वर धाम वाले बाबा ऐसा कोई बयान न दें, जिससे कानून व्यवस्था की कोई समस्या पैदा हो.

की जाएगी कड़ी कार्रवाई: पुलिस
शिवाजी नगर द्वारा जारी नोटिस में कहा गया है कि कार्यक्रम में अंधश्रद्धा और धार्मिक तनाव न हो. ऐसा कृत्य करने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वहीं, बागेश्वर महाराज की सभा से पहले ही वंचित बहुजन अघाड़ी ने पुलिस को एक शिकायत पत्र भेजा था. माना जा रहा है कि इसके चलते ही बागेश्वर धाम सरकार को पुलिस द्वारा नोटिस भेजा गया है.

विवादों के लिए जाने जाते हैं धीरेंद्र शास्त्री
बता दें कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों को लेकर जाने जाते हैं. वह प्रवचन व कथा करते हुए कई ऐसे बयान दे देते हैं. जिसके चलते विवाद खड़ा हो जाता है.

धीरेंद्र शास्त्री को लेकर पटना में सियासत तेज
वहीं, धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों पटना में कथा के आयोजन को लेकर चर्चा में हैं. धीरेंद्र शास्त्री के इस धार्मिक आयोजन के कार्यक्रम का आरजेडी नेता विरोध कर रहे हैं. धीरेंद्र शास्त्री के विरोध में बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव का भी नाम शामिल हैं. पटना में 13 से 17 मई के बीच कार्यक्रम होना है. इसको लेकर राज्य में सियासत भी तेज हो गई है. वहीं, बिहार के बीजेपी नेता धीरेंद्र शास्त्री के इस कार्यक्रम का पूरा समर्थन कर रहे हैं.

Next Story