Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Akshay-Raveena Together Again : 20 साल बाद साथ नजर आए अक्षय कुमार और रवीना टंडन, फैंस हुए खुश, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
8 May 2023 9:44 AM GMT
Akshay-Raveena Together Again
x

नई दिल्ली : बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो एक-दूसरे के साथ काम करना तो दूर एक-दूसरे का चेहरा तक देखना पसंद नहीं करते. कुछ दुश्मनी और विवादों के चलते तो कुछ प्यार में मिल चुके धोखे के चलते. कई ऐसी जोड़ियां है जो काफी मशहूर हुआ करती थीं लेकिन एक किसी न …

Akshay-Raveena Together Again

नई दिल्ली : बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो एक-दूसरे के साथ काम करना तो दूर एक-दूसरे का चेहरा तक देखना पसंद नहीं करते. कुछ दुश्मनी और विवादों के चलते तो कुछ प्यार में मिल चुके धोखे के चलते. कई ऐसी जोड़ियां है जो काफी मशहूर हुआ करती थीं लेकिन एक किसी न किसी के वजह के चलते उन्हें अलग होना पड़ा. एक ऐसी ही मशहूर जोड़ी हुआ करती थी अक्षय कुमार और रवीना टंडन की.

अब सालों बाद एक बार फिर से रवीना और अक्षय साथ नजर आए हैं. अक्की और रीवान को साथ देखकर उनके चाहनेवालों की खुशी का ठिकाना नहीं था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस स्टेज पर अक्षय को अवॉर्ड देती हैं. इस दौरान दोनों एक-दूसरे को हग भी करते हैं. ये नजारा अपने आप में एक बड़ी बात थी.

दोनों को यूं 20 साल बाद बात करते हुए देखा जा रहा था. दोनों को बात करता देख ऐसा लग रहा था कि रवीना और अक्षय अपने पुराने गिले-शिकवे भुलाकर बात कर रहे हों. रवीना भी अक्की से बात करते हुए काफी कंफर्टेबल नजर आईं. दोनों की वीडियो और तस्वीरें हर जगह छाए हुए हैं.

Next Story