Begin typing your search above and press return to search.
Automobiles

River Indie Electric Scooter : जबरदस्त रेंज के साथ River स्टार्टअप ने नया River Indie स्कूटर लॉन्च किया...

Rohit Banchhor
7 May 2023 10:13 AM GMT
River Indie Electric Scooter
x

River Indie Electric Scooter: बेंगलुरु बेस्ड इलेक्ट्रिक वाहन स्टार्ट-अप River ने आज घरेलू बाजार में अपने पहले वाहन के तौर पर Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि, ये नई River Indie स्कूटरों की एसयूवी है। कंपनी ने आज इस इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) को लॉन्च करने के साथ ही इसकी …

River Indie Electric Scooter
River Indie Electric Scooter: बेंगलुरु बेस्ड इलेक्ट्रिक वाहन स्टार्ट-अप River ने आज घरेलू बाजार में अपने पहले वाहन के तौर पर Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि, ये नई River Indie स्कूटरों की एसयूवी है। कंपनी ने आज इस इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) को लॉन्च करने के साथ ही इसकी आधिकारिक बुकिंग भी शुरू कर दी है। इस स्कूटर की कीमत FAME II सब्सिडी के बाद 1,25,000 रुपये (एक्स-शोरूम बेंगलुरु) है, जिसके लिए कंपनी ने वर्तमान में आवेदन किया है। इच्छुक ग्राहक इस स्कूटर को महज 1,250 रुपये का बुकिंग अमाउंट देकर बुक कर सकते हैं।

Read More : Car bike prices: एक अप्रैल से बढ़ सकते हैं कार-बाइक के दाम! खरीददारों की जेब पर पड़ेगा ऐसा असर, जानिए पूरा मामला?

स्टार्ट-अप के अनुसार इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेंगलुरु में कंपनी के रिसर्च एंड डेवलपमेंट सेंटर में डिजाइन किया गया है। कंपनी का कहना है कि, रिवर इंडी 55-लीटर (43 लीटर बूट स्पेस और 12 लीटर ग्लव बॉक्स) की सबसे बड़ी स्टोरेज स्पेस जैसी कई अनूठी विशेषताओं के साथ एक नई डिजाइन फिलॉस्पी के साथ पेश की गई है। जो कि इसे बाजार में उपलब्ध अन्य स्कूटरों के मुकाबले और भी बेहतर बनाता है। दावा किया जा रहा है कि, ये स्कूटर 200 किलोग्राम तक का वजन उठाने में सक्षम है।

Next Story