Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : ट्रक से टकराकर खाई में गिरी बारातियों से भरी बस, हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 17 से ज्यादा घायल...

Sharda Kachhi
7 May 2023 8:20 AM GMT
Big Accident
x

जालौन। शनिवार की रात ढाई बजे के करीब मध्य प्रदेश की सीमा से सटे महोई गांव के पास उत्तर प्रदेश के माधौगढ़ थाना क्षेत्र में बरातियों की बस और सामने से आते ट्रक से भीषण टक्कर हो गई। जबरदस्त टक्कर के दो हिस्सों में बटी बस पलट गई। छत का हिस्सा दस फिट दूर सड़क …

Big Accidentजालौन। शनिवार की रात ढाई बजे के करीब मध्य प्रदेश की सीमा से सटे महोई गांव के पास उत्तर प्रदेश के माधौगढ़ थाना क्षेत्र में बरातियों की बस और सामने से आते ट्रक से भीषण टक्कर हो गई। जबरदस्त टक्कर के दो हिस्सों में बटी बस पलट गई। छत का हिस्सा दस फिट दूर सड़क किनारे पलटा। दुर्घटना में बस चालक कल्लू पुत्र रामबरन निवासी ग्राम अंतियन का पुरा थाना मिहौना जनपद भिंड, कंडेक्टर विकास निवासी ग्राम मेंहदा थाना रौन मध्य प्रदेश, बराती रघुनंदन, कुलदीप व शिरोमणि निवासी ग्राम मढ़ेला की मौके पर ही मौत हो गई। बृजेंद्र, विजय, लालता प्रसाद, वीर सिंह, शिवशंकर, सुंदर, निवासीगण ग्राम मढ़ेला थाना रेंढ़र एवं कल्लू निवासी लूरी जनपद भिंड मध्य प्रदेश, अशोक निवासी दबोह (मध्य प्रदेश) शिव सिंह, महिपाल एवं कल्लू निवासीगण मढ़ेला गभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक ईरज राजा ने बताया कि शनिवार 6 मई को रेडर थाना क्षेत्र के मंडेला गांव से एक बारात रामपुरा इलाके के दुतावली आई थी. उन्होंने बताया कि रविवार तड़के लगभग 3 बजे कुछ बारातियों को लेकर एक बस वापस मंडेला जा रही थी. बस माधवगढ़ के गांव गोपालपुरा के पास पहुंची ही थी कि तभी किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह एक गहरे गड्ढे में जा गिरी।

Next Story