Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Anupamaa Upcoming Twist : अनुपमा की खुशियों को फिर लगी बुरी नज़र, लौट कर नहीं आया अनुज, जानें आखिर क्या है वजह...

Sharda Kachhi
7 May 2023 9:21 AM GMT
Anupamaa Upcoming Twist
x

नई दिल्ली : टीवी शो अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा इस बात का अंदाजा लगाना दर्शकों के लिए काफी मुश्किल हो रहा है। एक तरफ अनुपमा अपने अनुज के इंतजार में पलकें बिछाए बैठी है और दूसरी तरफ माया अपना पूरा जोर लगा रही है कि अनुज उससे दूर ना जाए। शो के …

Anupamaa Upcoming Twist नई दिल्ली : टीवी शो अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा इस बात का अंदाजा लगाना दर्शकों के लिए काफी मुश्किल हो रहा है। एक तरफ अनुपमा अपने अनुज के इंतजार में पलकें बिछाए बैठी है और दूसरी तरफ माया अपना पूरा जोर लगा रही है कि अनुज उससे दूर ना जाए। शो के अपकमिंग एपिसोड के स्पॉयलर में दिखाया गया है कि अनुज कपाड़िया माया के घर से निकलने की कोशिश कर रहा है लेकिन वह उससे लिपट-लिपट जा रही है। अनुज कपाड़िया माया को धक्का देकर पीछे करता है।

दरअसल अनुज को रोकने के लिए माया हर मुमकिन कोशिश करती है. लेकिन शो में दिखाया गया है कि अनुज घर से निकल तो जाते हैं लेकिन अनुपमा के पास पहुंच नहीं पाते हैं. अनुपमा को डर का एहसास होने लगता है वह घर से अनुज को ढूंढने के लिए निकलती ही हैं कि तभी अनुज का फोन आ जाता है. अनुपमा फोन उठाती है और दंग रह जाती है. अब किसने फोन पर क्या कहा ये तो नहीं पता. लेकिन शो देखने के बाद ये तो पता चल गया है कि अनुज वापस नहीं आ रहा है.

एक तरफ वनराज और बरखा के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. तो वहीं अनुपमा की हंसी फिर से छिन जाती है. अब तो सोशल मीडिया पर अनुपमा की महानता पर रीलस तक बनने लगी है. यूजर्स अनुपमा की एक्टिंग करते हुए रील्स, बनाते हैं. वहीं कुछ लोग अनुपमा का मजाक भी बनाते हैं कि इतना अच्छा होकर भी क्या मिला. अब देखना ये होगा कि क्या अनुज अपना वादा पूरा कर पाता है. या वह माया के जाल में फंस जाता है.

Next Story