Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

WWE wrestler Sara Lee Death News : ऑटोप्सी रिपोर्ट में हुआ चौकाने वाला खुलासा, स्टार रेसलर सारा ली ने की थी आत्महत्या, शरीर में मिले ड्रग्स और शराब...

Sharda Kachhi
6 May 2023 9:59 AM GMT
WWE wrestler Sara Lee Death News
x

WWE wrestler Sara Lee Death News: पूर्व WWE (वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट) स्टार सारा ली की आत्महत्या को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. एक ऑटोप्सी रिपोर्ट से पता चला है कि सारा ली ने अपनी मौत से पहले ड्रग्स और शराब का सेवन किया था. जिसके बाद नशे की हालात में सारा ली ने आत्महत्या कर …

WWE wrestler Sara Lee Death NewsWWE wrestler Sara Lee Death News: पूर्व WWE (वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट) स्टार सारा ली की आत्महत्या को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. एक ऑटोप्सी रिपोर्ट से पता चला है कि सारा ली ने अपनी मौत से पहले ड्रग्स और शराब का सेवन किया था. जिसके बाद नशे की हालात में सारा ली ने आत्महत्या कर ली थी. सारा ली ने महज 30 वर्ष की उम्र दुनिया को अलविदा कह दिया.

बीमारी से थी परेशान-

सारा ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए इन्फेक्शन की बात कही थी कि वह हाल ही में इन्फेक्शन से उबर रही हैं और लंबे समय बाद लगातार दो दिन जिम में बिताने से अच्छा लग रहा है. सारा की मौत के महीने भर बाद परिवार के एक करीबी शख्स ने दावा करते हुए बताया है कि जिस रात उसकी मौत हुई थी उस रात सारा ने खूब शराब पी हुई थी. परिवार के करीबी व्यक्ति का कहना है कि 30 वर्षीय रेसलर की मौत दुर्घटनावश हुई थी.

ड्रग्स और शराब के कारण हुई थी मौत-

सारा की मौत के एक साल बाद मेडिकल एक्जामिनर ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि सारा ने हादसे वाले दिन ड्रग्स की गोलियां और अधिक मात्रा में शराब का सेवन किया हुआ था. दोनों के घातक कॉम्बिनेशन ने सारा को मौत की नींद सुला दिया. रिपोर्ट में यह भी कहा कि उसने मरने से पहले एक पत्र छोड़ा हुआ था. रिपोर्ट के अनुसार, मौत के समय सारा ली के सिर और शरीर पर चोट के निशान पाए गए थे. अधिकारियों को संदेह था कि सारा नशे में होने के कारण गिरने के कारण इन चोटों का शिकार हुई होंगी.

बेक्सर काउंटी मेडिकल एक्जामिनर के कार्यालय के एक प्रवक्ता ने एनबीसी न्यूज को बताया कि सारा ली की मृत्यु मिश्रित दवा विषाक्तता के कारण हुई. उसके शरीर में डॉक्सिलामाइन, एम्फ़ैटेमिन और अल्कोहल पाए गए. अधिकारियों ने कहा कि सारा ली 5 अक्टूबर को सैन एंटोनियो में अपने घर में मृत पाई गई थीं.

सारा ने जब दुनिय को अलविदा कहा था त कोरी वेस्टन (पति) ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने उस दौरान लिखा था-

"मैंने तुम्हें पहली बार देखा था तभी से मैं तुमसे प्यार करता था। मैं हमेशा कहूंगा कि आप इस धरती पर रहने वाली परी थी। सुंदर, दयालु, मजबूत और इतना प्यार करने वाली को एक फरिश्ता ने बनाया और जिसने मुझे 3 सबसे खूबसूरत बच्चों का आशीर्वाद दिया जिसकी मैं कल्पना भी नहीं कर सकता था। लेकिन आप मेरे लिए सिर्फ माँ से बहुत अधिक थीं ।"

Next Story