Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

The Kerala Story BO Collection : ताबड़तोड़ कमाई के साथ "The Kerla Story" ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, जाने कैसे रहा सलमान की फिल्म "Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan" का हाल...

Sharda Kachhi
6 May 2023 7:22 AM GMT
The Kerala Story BO Collection
x

The Kerala Story BO Collection : रिलीज से पहले ही विवादों में बनी रहने वाली फिल्म केरल स्टोरी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ट्रेलर के सामने आने के बाद से ही दर्शकों को फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई थी। द केरल स्टोरी ने अपने पहले दिन शानदार कमाई की है। इसके …

The Kerala Story BO Collection

The Kerala Story BO Collection : रिलीज से पहले ही विवादों में बनी रहने वाली फिल्म केरल स्टोरी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ट्रेलर के सामने आने के बाद से ही दर्शकों को फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई थी। द केरल स्टोरी ने अपने पहले दिन शानदार कमाई की है। इसके साथ ही ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्मों की लिस्ट में 5वें नंबर पर आ गई है। पिछले साल रिलीज हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स से इस फिल्म की तुलना की जा रही है। लेकिन इस फिल्म ने पहले दिन कमाई के मामले में द कश्मीर फाइल्स को पीछे छोड़ दिया है।

पहले दिन की शानदार कमाई
इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर हर जगह इस फिल्म की काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। द केरल स्टोरी ने अपने रिलीज के पहले से ही काफी सुर्खियां बटोरी है। फिल्म के कंटेंट के कारण ये फिल्म विवादों से घिरी हुई है। इसकी रिलीज को रोकने का मामला कोर्ट तक पहुंच गया था। कुछ लोगों को कहना है कि फिल्म उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत कर रही है और देश में इससे सांप्रदायिक तनाव बढ़ सकता है। हालांकि द केरल स्टोरी की पहले दिन की कमाई सामने आ चुकी है। विवादों से घिरी होने के बाद भी फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली है।

इस साल की पांचवी बड़ी ओपनिंग फिल्म
द केरल स्टोरी ने पहले दिन 7.5 करोड़ से 8 करोड़ के बीच की कमाई की है। इसके साथ ही द केरल स्टोरी इस साल की पांचवी बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। इससे ऊपर चौथे नंबर पर भोला है, जो कि 11 करोड़ की कमाई कर चुकी थी। बता दें कि द केरल स्टोरी ने पहले दिन की कमाई के मामले में अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी और कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा को भी पीछे छोड़ दिया है।

Next Story