Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Shubman Gill joins beatXP Smartwatch : शुभमन गिल ने beatXP से मिलाया हाथ, जानें क्या इस स्मार्टवॉच की खासियत...

Sharda Kachhi
6 May 2023 11:28 AM GMT
Shubman Gill joins beatXP Smartwatch
x

नई दिल्ली ; फिट-टेक कंपनी beatXP ने क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ अपने सहयोग की घोषणा की है। साझेदारी का उद्देश्य beatXP की स्मार्टवॉच की नवीनतम लाइन-अप का समर्थन करना और पहनने योग्य श्रेणी में ब्रांड की स्थिति को मजबूत करना है। गिल ने साझेदारी के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, …

Shubman Gill joins beatXP Smartwatch

नई दिल्ली ; फिट-टेक कंपनी beatXP ने क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ अपने सहयोग की घोषणा की है। साझेदारी का उद्देश्य beatXP की स्मार्टवॉच की नवीनतम लाइन-अप का समर्थन करना और पहनने योग्य श्रेणी में ब्रांड की स्थिति को मजबूत करना है।

गिल ने साझेदारी के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "beatXP के साथ साझेदारी करके मैं रोमांचित हूं। एक एथलीट के रूप में, मैं फिटनेस बनाए रखने के महत्व को समझता हूं, और beatXP की फिटनेस-केंद्रित स्मार्टवॉच व्यक्तियों को अपने फिटनेस लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए एकदम सही गैजेट हैं। मैं देखता हूं ब्रांड के साथ काम करने और हमारे देश के युवाओं के बीच फिटनेस के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए तत्पर हैं।"

beatXP के बिजनेस डायरेक्टर आशीष धवन ने गिल के सहयोग पर टिप्पणी करते हुए कहा, "beatXP के साथ शुभमन के सहयोग को लेकर हम उत्साहित हैं, क्योंकि फिटनेस के प्रति उनकी प्रतिबद्धता अद्वितीय है। वह अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध हैं, और हमारे उत्पाद उनके समर्पण के साथ पूरी तरह से मेल खाते हैं। ब्रांड के साथ उनकी भागीदारी भारतीय बाजार में फिटनेस-केंद्रित उत्पादों को वितरित करने के हमारे प्रयासों को बढ़ाएगी।"

beatXP के बिजनेस डायरेक्टर अजीज आलम ने कहा, "शुभमन की साझेदारी हमें भारत में टियर-2 और टियर-3 शहरों में अपनी पहुंच का विस्तार करने की अनुमति देगी। यह सहयोग हमारे स्मार्टवॉच सेगमेंट को हमारी प्राथमिक श्रेणियों में से एक के रूप में स्थापित करने के हमारे लक्ष्य को और मजबूत करेगा।"

Next Story