Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने सायकिल सवार अधेड़ को रौंदा, चालक ने किया सरेेंडर...

Rohit Banchhor
6 May 2023 3:49 PM GMT
CG Accident
x

बालोद/देवरीबंगला। CG Accident राजनांदगांव कच्चे स्टेट हाईवे के देवरीबंगला नया बस स्टैंड के पास शनिवार शाम 7 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने सायकिल सवार अधेड़ को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक ने थाने में जाकर अपने आप को सरेंडर कर दिया। …

CG Accident

बालोद/देवरीबंगला। CG Accident राजनांदगांव कच्चे स्टेट हाईवे के देवरीबंगला नया बस स्टैंड के पास शनिवार शाम 7 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने सायकिल सवार अधेड़ को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक ने थाने में जाकर अपने आप को सरेंडर कर दिया। वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, मां की गई जान, बेटा गंभीर…

बता दें कि मृतक गंगाराम साहू 65 वर्ष अपने होटल से भरकापारा स्थित अपने घर साइकिल से जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दल्ली राजहरा से राजनांदगांव की ओर जा रही ट्रक क्रमांक सीजी 07 बीडी 0911 ने ठोकर मार दी। ठोकर से साइकिल एक ओर तथा मृतक दूसरी ओर ट्रक के पीछे चक्के की चपेट में आ गया। जिससे उसके सिर के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद ट्रक चालक ने ट्रक को देवरी थाने ले जाकर सरेंडर कर दिया। स्थानीय पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर शव को 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

Next Story