Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Wrestlers Protest Live: आर-पार के मूड में पहलवान, बजरंग पूनिया ने भावुक ट्वीट कर लोगों से मांगा समर्थन, देखें VIDEO

Sharda Kachhi
5 May 2023 7:32 AM GMT
Wrestlers Protest Live:
x

Wrestlers Protest Live:

Wrestlers Protest Live: नई दिल्ली: नई दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना-प्रदर्शन लगातार जारी है। पहलवान पिछले 13 दिनों से धरना स्थल में डटे हुए हैं। पहलवानों ने भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। Wrestlers Protest Live: पहलवानों ने बृजभूषण पर यौन शोषण के आरोप …

Wrestlers Protest Live:
Wrestlers Protest Live:

Wrestlers Protest Live: नई दिल्ली: नई दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना-प्रदर्शन लगातार जारी है। पहलवान पिछले 13 दिनों से धरना स्थल में डटे हुए हैं। पहलवानों ने भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।

Wrestlers Protest Live: पहलवानों ने बृजभूषण पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं और उनकी गिरफ्तारी को लेकर धरने पर बैठे हैं। पहलवानों के साथ यहां मारपीट हो चुकी है। इस बीच सभी पदक विजेता पहलवान अपने पदक लौटाने पर विचार कर रहे हैं।

READ MORE: CM भूपेश बघेल की सराहनीय पहल से मोहित की धुंधलाती आंखों ने देखा IIM में दाखिले का सपना, बोले- आपके ख्वाबों को देंगे उजाला, फीस की चिंता अब हमारी

Wrestlers Protest Live: इधर, धरने पर बैठे पहलवानों का कहना है कि बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी के बाद ही वह जंतर-मंतर से उठेंगे। वहीं, बृजभूषण खुद को निर्दोष बता रहे हैं और पहलवानों पर आरोप लगा रहे हैं। इस बीच पहलवानों के साथ जंतर-मंतर पर मारपीट भी हो चुकी है और पहलवान लोगों से समर्थन मांग रहे हैं। पहलवानों ने न्याय नहीं मिलने पर पदक लौटाने की बात भी कही है।

Wrestlers Protest Live: वहीँ, बजरंग पूनिया ने एक भावुक ट्वीट कर लोगों से समर्थन मांगा है। उन्होंने कहा है कि हम देश के गर्व के लिए लड़ते हैं और आज हम विजेताओं के सम्मान में लड़ रहे हैं। हमारा समर्थन करें। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें धरने पर बैठे सभी पहलवानों को ऐतिहासिक पदक जीतते हुए दिखाया गया है।

Next Story