Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Vastu Tips: पाना चाहते हैं मनचाही नौकरी, तो तुरंत फॉलो करें ये टिप्स, करियर की गाड़ी में फुल स्पीड न लग जाए तो कहना!

Sharda Kachhi
5 May 2023 2:23 AM GMT
Vastu Tips:
x

Vastu Tips:

Vastu Tips:नई दिल्ली: वास्तु शास्त्र में कई ऐसे उपाए बताए गए हैं, जिसे आत्मसार कर व्यक्ति करियर में सफलता पा सकता है. कुंडली में दशम भाव के स्वामी अगर शुभ नहीं हो और उसी भाव में कोई पाप ग्रह बैठा हो तो जातक को मनचाही नौकरी नहीं मिलती। इसके अलावा बुध और शनि जब बिगड़ …

Vastu Tips:
Vastu Tips:

Vastu Tips:नई दिल्ली: वास्तु शास्त्र में कई ऐसे उपाए बताए गए हैं, जिसे आत्मसार कर व्यक्ति करियर में सफलता पा सकता है. कुंडली में दशम भाव के स्वामी अगर शुभ नहीं हो और उसी भाव में कोई पाप ग्रह बैठा हो तो जातक को मनचाही नौकरी नहीं मिलती। इसके अलावा बुध और शनि जब बिगड़ जाते है तो भी जातक को नौकरी में उच्च पद नहीं मिलता। आज इस लेख में आपको ऐसे उपाय बताने वाले है जिनको करने से आपको नौकरी में तरक्की मिल सकती है।

1 - अगर सालों से आपको नौकरी में प्रमोशन नहीं मिल रहा है तो आपको किसी मंदिर में जाकर नवग्रह अभिषेक करवाना चाहिए। इससे ना सिर्फ राहु केतु के दोष खत्म होंगे बल्कि नकारात्मक ऊर्जा से भी आपको मुक्ति मिलेगी।

2 - रोज सूर्य के उगने से पहले आपको उठना है और जल्दी नहाकर सूर्य देव को प्रणाम करें। इसके बाद अक्षत यानी चावल ले और शिवलिंग पर जल के अभिषेक के बाद इन अक्षत को चढ़ा दे। इससे आपको धन वृद्धि और तरक्की का सुख मिलेगा।

READ MORE: Aaj Ka Rashifal (5 May) : इन तीन राशि वालों के लिए आज का दिन रहेगा बेहद खास, वहीँ इन्हें थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत,पढ़ें अपना राशिफल

3 - ऑफिस में आप कोशिश करें की दक्षिण पश्चिम दिशा की ओर बैठे। इसके अलावा शुक्ल पक्ष की चतुर्थी को गणेश जी के सामने लौंग और सुपारी रखे और ऑफिस में जाते समय इस लौंग और सुपारी को अपने पास रखें।

4 - रविवार को या मंगलवार को एक जटा वाला नारियल ले और उसे लाल कपड़े से बाँध दे। इसके बाद पूर्व दिशा की ओर मुँह करके किसी बहते हुए जल में उसे प्रवाहित कर दे। ऐसा करने से आपको सम्मान की प्राप्ति होगी।

Vastu Tips: 5 - सात तरह के अनाज ले और 41 दिन तक मंदिर की छत पर पक्षियों के लिए डालें। इसके अलावा उनके लिए पानी की व्यवस्था भी करें। ऐसा करने से आपको नौकरी में उन्नति दिखाई देगी।

Vastu Tips: 6 - ऐसे जातक जो विदेश में नौकरी प्राप्त करना चाह रहे है उनको उड़ते हुए हनुमान जी की फोटो अपने हॉल में लगवानी चाहिए ताकि आप अधिक से अधिक उसके सामने रहे। हनुमान जी की फोटो भूलकर भी बेडरूम में नहीं लगानी है।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story