Begin typing your search above and press return to search.
NATIONAL

J&K BREAKING : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़ में 5 जवान शहीद, जारी है सुरक्षाबलों का ऑपरेशन त्रिनेत्र...

Sharda Kachhi
5 May 2023 11:19 AM GMT
J&K BREAKING
x

राजौरी : जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में पांच जवान शहीद हो गए हैं. राजौरी सेक्टर में चल रहे ऑपरेशन त्रिनेत्र में सुबह गंभीर रूप से घायल तीन जवानों ने दुर्भाग्य से दम तोड़ दिया. इससे पहले सुबह दो जवान शहीद हो गए थे. ऑपरेशन अभी भी जारी है. डीजीपी …

J&K BREAKING राजौरी : जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में पांच जवान शहीद हो गए हैं. राजौरी सेक्टर में चल रहे ऑपरेशन त्रिनेत्र में सुबह गंभीर रूप से घायल तीन जवानों ने दुर्भाग्य से दम तोड़ दिया. इससे पहले सुबह दो जवान शहीद हो गए थे. ऑपरेशन अभी भी जारी है. डीजीपी दिलबाग सिंह घटनास्थल पर मौजूद हैं.

सेना की उत्तरी कमान की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि उसके जवान पिछले महीने जम्मू क्षेत्र के भाटा धुरियां के तोता गली इलाके में सेना के ट्रक पर घात लगाकर हमला करने वाले आतंकवादियों के एक समूह के खात्मे के लिए लगातार खुफिया सूचना आधारित अभियान चला रहे हैं. राजौरी सेक्टर में कांडी वन में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशिष्ट सूचना के आधार पर तीन मई को संयुक्त अभियान शुरू किया गया था.

आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़

शुक्रवार सुबह करीब साढ़े सात बजे तलाशी दल ने एक गुफा में छिपे आतंकवादियों के एक समूह को घेरा. आतंकवादियों ने इसके जवाब में विस्फोट कर दिया. सेना की टीम में शामिल दो जवान शहीद हो गए और एक अधिकारी समेत चार जवान घायल हो गए.

कई आतंकियों के हताहत होने की आशंका

घायल अधिकारी मेजर रैंक के हैं. घायलों में से तीन जवानों ने बाद में दम तोड़ दिया. इस मुठभेड़ में आतंकवादी समूह में भी हताहत होने की संभावना है और ऑपरेशन जारी है.

Next Story