Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CM भूपेश बघेल के मुरीद हुए अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष, तारीफ़ में कह डाली इतनी बड़ी बात

Sharda Kachhi
5 May 2023 8:08 AM GMT
CM भूपेश बघेल के मुरीद हुए अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष, तारीफ़ में कह डाली इतनी बड़ी बात
x

बिलासपुर: अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तारीफों के पुल बांधे हैं. हिंदूवादी नेता ने कहा कि हिंदुस्तान में छत्तीसगढ़ पहला ऐसा राज्य है, जहां राम वनगमन पथ पर काम हुआ है. उन्होंने कहा कि हिंदुओं के हित में किसी भी दल के नेता काम करते हैं …

बिलासपुर: अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तारीफों के पुल बांधे हैं. हिंदूवादी नेता ने कहा कि हिंदुस्तान में छत्तीसगढ़ पहला ऐसा राज्य है, जहां राम वनगमन पथ पर काम हुआ है. उन्होंने कहा कि हिंदुओं के हित में किसी भी दल के नेता काम करते हैं तो उनकी भी तारीफ होनी चाहिए. चाहे वह भाजपा हो, कांग्रेस या फिर कोई और दल हो. प्रवीण तोगड़िया को छत्तीसगढ़ की गोधन न्याय योजना भी पसंद आई.

बिलासपुर प्रवास के दौरान प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि पूरे देश में हिंदू खतरे में है. देश में गौ-हत्या, धर्मांतरण और हिंदू पर हमला हो रहा है. हम चिंतित हैं कि रामनवमी पर ही हमले क्यों होते हैं, हिंदू ही क्यों मारे जाते हैं? ईद और मोहर्रम पर तो कभी हमले नहीं होते. अब बचे हुए भारत में हिंदुओं को बचाने का संघर्ष चल रहा है.

READ MORE: Big Breaking : जमीन विवाद को लेकर शुरू हुआ खूनी खेल, हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, चली गई 6 लोगों की जान, देखें मौत का Live Video…

गौ-हत्या पर बने कानून
गौ-हत्या को लेकर तोगड़िया ने कहा, गौ हत्या बंदी का कानून जब तक देश में लागू नहीं होगा, गौ-हत्या बंद नहीं होगी. यह कानून बनना ही चाहिए. जिस तरह धारा 370 को हटाया गया, उसी तरह केंद्र सरकार गौ-हत्या पर भी सख्त कानून बनाए. कोई भी हिंदू भूखा न रहे, बेरोजगार न हो और किसानों को फसल के उचित दाम मिलें. ऐसा ही हिंदू राष्ट्र होने की कल्पना की है.

Next Story