Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Bike Stunt Video : बाइक पर स्टंट करते-करते एक दूसरे Kiss करने लगी लड़कियां, बोली- खुल्लम-खुल्लम प्यार करेंगे हम दोनों, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
5 May 2023 6:06 AM GMT
Bike Stunt Video
x

झारखंड : आपने सोशल मीडिया पर बाइक स्टंट के बहुत से वीडियोज देखे होंगे, जिनमें कुछ क्लिप लड़कों के होते हैं, तो कुछ लड़कियों के…। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियों जमकर वायरल हो रहा है, यह क्लिप झारखंड का बताया जा रहा है, जिसमें दो युवतियां चलती मोटरसाइकिल पर ऐसा स्टंट कर …

Bike Stunt Videoझारखंड : आपने सोशल मीडिया पर बाइक स्टंट के बहुत से वीडियोज देखे होंगे, जिनमें कुछ क्लिप लड़कों के होते हैं, तो कुछ लड़कियों के…। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियों जमकर वायरल हो रहा है, यह क्लिप झारखंड का बताया जा रहा है, जिसमें दो युवतियां चलती मोटरसाइकिल पर ऐसा स्टंट कर रही हैं कि उन्हें देखकर लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल आने लगे। दरअसल, लड़कियां चलती बाइक पर एक दूसरे को गले लगाती और किस करती नजर आ रही है। इस दृश्य को बहुत से लोग पचा नहीं पा रहे हैं।

दरअसल बीते समय में जहां हमने लड़कों को बाइक चलाते हुए और लड़कियों को पेट्रोल की टंकी के ऊपर बैठ एक दूसरे को गले लगाते देखा है. वहीं उनसे एक कदम जाते हुए इन लड़कियों ने सभी को हैरान कर दिया है. वीडियो में दोनों लड़कियां नॉर्मल कपड़े में नजर आई, इस दौरान एक लड़की को बाइक के पेट्रोल की टंकी पर बैठे देखा गया और पहले तो वह बाइक पर स्टंट परफॉर्म करते हुए एक दूसरे संग खेलती दिखी.

वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि दोनों लड़कियां नॉर्मल कपड़े में नजर आ रही है. इस दौरान एक लड़की को बाइक चलाते, तो वहीं दूसरी लड़की को पेट्रोल की टंकी पर बैठे देखा गया हैं. इस दौरान दोनों किस करते हुए रोमांटिक स्टंट करती हुई नज़र आई. इसके बाद उन्हें बाइक पर ही गले मिलते देखा गया.

इसमें सबसे ख़ास बात तो यह हैं कि इस स्टंट के दौरान सड़क पर बाइक उनके कंट्रोल से बाहर नहीं गई. दोनों ही लड़कियां विंदास होकर बाइक पर रोमांटिक स्टंट करती रहीं. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर (stars_of_jharkhand) नामक अकाउंट से शेयर किया गया हैं.

इस वीडियो पर अब तक करीब 28 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके है. अब यूजर्स कमेंट के जरिये अलग-अलग तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, कोई तो इनके ऊपर चालन करों या सिर्फ लड़कों का ही कटेगा. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, देश संकट में हैं भाई. फिलहाल, इस तरह के ओर भी कई ज़ोरदार कमेंट सामने आये हैं. युवाओं के बीच ये वीडियो काफी सुर्खियों बटोर रहा हैं.

Next Story