Begin typing your search above and press return to search.
Accident

BIG NEWS: बाइक की तेज रफ़्तार ने छीन ली थी 22 साल के यूट्यूबर की जिंदगी, सामने आई SSP की ये अपील

Sharda Kachhi
5 May 2023 5:44 AM GMT
BIG NEWS: बाइक की तेज रफ़्तार ने छीन ली थी 22 साल के यूट्यूबर की जिंदगी, सामने आई SSP की ये अपील
x

BIG NEWS: अलीगढ़: देश के मशहूर बाइक राइडर अगस्त्य चौहान ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. आगरा से दिल्ली जाने के दौरान यमुना एक्सप्रेस वे के 47 किलोमीटर माइलस्टोन पर उनकी रेसिंग बाइक डिवाइडर से टकराने के बाद अनियंत्रित हो गई. जिसके बाद उनका सर जमीन पर टकराया और हेलमेट पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त …

BIG NEWS: अलीगढ़: देश के मशहूर बाइक राइडर अगस्त्य चौहान ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. आगरा से दिल्ली जाने के दौरान यमुना एक्सप्रेस वे के 47 किलोमीटर माइलस्टोन पर उनकी रेसिंग बाइक डिवाइडर से टकराने के बाद अनियंत्रित हो गई. जिसके बाद उनका सर जमीन पर टकराया और हेलमेट पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया. मौके पर ही अगस्त्य चौहान की दर्दनाक मृत्यु हो गई.

BIG NEWS: चौहान यूट्यूब वीडियो शूट करते हुए अपनी रेसिंग बाइक को 300 किलोमीटर प्रति घंटे की तेज रफ्तार से चला रहे थे. इस दौरान अलीगढ़ जनपद के टप्पल थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे के 47 माइलस्टोन पर उनके साथ हादसा हो गया.

BIG NEWS: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के चकराता रोड कापरी ट्रेड सेंटर के निवासी 25 वर्षीय अगस्त्य चौहान आगरा से नोएडा की ओर जा रहे थे. अगस्त्य जैसे ही यमुना एक्सप्रेस-वे के माइल स्टोन संख्या 47 पर पहुंचे तो बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. जिससे राइडर अगस्त्य का हेलमेट बुरी तरह चकनाचूर हो गया. ज़्यादा ख़ून बह जाने से अगस्त्य चौहान की मौके पर ही मौत हो गई.

READ MORE: CG BIG BREAKING : हाईकोर्ट ने 28 जजों का किया ट्रांसफर, लिस्ट में देखें किसे मिली क्या जिम्मेदारी?

BIG NEWS: हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची अलीगढ़ जनपद की टप्पल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर ग्रेटर नोएडा के जेवर में स्थित कैलाश हॉस्पिटल के मोर्चरी में भेज दिया. बाइक रजिस्ट्रेशन नम्बर के आधार पर अलीगढ़ पुलिस ने देहरादून पुलिस से सम्पर्क साधकर इस हादसे की जानकारी अगस्त्य चौहान के परिवार वालों को दी. अगस्त्य की मां और पिता सहित अन्य परिवार वाले अलीगढ़ आकर पोस्टमार्टम के बाद शव को देहरादून ले गए.

BIG NEWS: घटनाक्रम पर अलीगढ़ के सीनियर सुपरिंटेंडेंट ऑफ़ पुलिस आईपीएस कलानिधि नैथानी ने बताया इस दर्दनाक सड़क हादसे में मशहूर यूट्यूबर बाइक रेसर की मौत हो गई है. शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उनके परिवार वालों को सौंप दिया गया है. हमारी सभी से यही अपील है कि वाहन चलाते समय स्पीड नियंत्रण में हमेशा रखें. तेज स्पीड सड़क हादसे का कारण बनती है. गाड़ी को तेज़ चलाने से बचें.

Next Story