Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

YouTuber Agastya Chauhan Accident : 300 की स्पीड से बाइक चला रहा था YouTuber अगस्त्य चौहान, डिवाइडर से टकरा कर चली गई जान, यूट्यूब पर है लाखों सब्सक्राइबर...

Sharda Kachhi
4 May 2023 8:01 AM GMT
YouTuber Agastya Chauhan Accident
x

अलीगढ़ ; उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के थाना टप्पल स्थित यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक यूट्यूबर (Youtuber) 300 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से बाइक चला रहा था. इस दौरान यूट्यूबर की बाइक डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और …

YouTuber Agastya Chauhan Accidentअलीगढ़ ; उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के थाना टप्पल स्थित यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक यूट्यूबर (Youtuber) 300 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से बाइक चला रहा था. इस दौरान यूट्यूबर की बाइक डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के अनुसार, यूट्यूबर अगस्त्य अपनी रेसिंग बाइक से आगरा से दिल्ली जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में उसकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. हालांकि यूट्यूबर हेलमेट पहने हुए थे. इसके बावजूद उसकी जान नहीं बची. हादसे के दौरान उसके सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही दम तोड़ दिया.

दिल्ली का रहने वाला था यूट्यूबर, चैनल पर हैं लाखों सब्सक्राइबर
बताया जा रहा है कि मृतक अगस्त्य चौहान दिल्ली का रहने वाला था. वह यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) चलाता था. इसके लिए वह वीडियो बनाता था. यूट्यूब पर उसके करोड़ों व्यूवर और लाखों की संख्या में सब्सक्राइबर हैं. यूट्यूबर अगस्त्य चौहान बाइक राइडिंग कर प्रोफेशनल वीडियो बनाता था. अपने वीडियो में उसने डिस्क्लेमर भी डाल रखा था और लोगों को तेज बाइक नहीं चलाने की वार्निंग भी दी थी.

लॉन्ग राइड कंपटीशन में भाग लेने जा रहा था युवक
यूट्यूबर (Youtuber) अगस्त्य चौहान दिल्ली में होने वाली लॉन्ग राइड कंपटीशन में भाग लेने के लिए निकला था. अगस्त्य ने अपनी रेसिंग बाइक को करीब 300 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलाने की कोशिश की थी. अगस्त्य बाइक चलाते हुए वीडियो भी बना रहा था.

300 की स्पीड में दौड़ाई बाइक तो फिर नहीं संभली… चली गई जान

जब अगस्त्य ने यमुना एक्सप्रेस वे पर पहली बार 300 की स्पीड से रेसिंग बाइक चलाई तो वह बाइक को संभाल नहीं पाया. इस दौरान डिवाइडर से टकराने के बाद अगस्त्य की मौत हो गई. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Story