Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Breaking : गांव पहुंचा एक्सीडेंट में मृत 11 लोगों का शव, नहीं रुक रहे गांव वालो के आंसू, कुछ ही देर में होगा सभी का अंतिम संस्कार...

Sharda Kachhi
4 May 2023 9:23 AM GMT
CG Breaking
x

बालोद. बुधवार को दर्दनाक सड़क हादसे में मृत सभी 11 शवों को सोरम भटगांव लाया गया. गांव में जब सभी के शव पहुंचे तो पूरा गांव मृतकों को श्रद्धांजलि देने उमड़ पड़ा. कुछ देर में सभी मृतकों का एक साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा. 11 मृतकों में से 10 एक ही परिवार के हैं. एक …

CG Breakingबालोद. बुधवार को दर्दनाक सड़क हादसे में मृत सभी 11 शवों को सोरम भटगांव लाया गया. गांव में जब सभी के शव पहुंचे तो पूरा गांव मृतकों को श्रद्धांजलि देने उमड़ पड़ा. कुछ देर में सभी मृतकों का एक साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा. 11 मृतकों में से 10 एक ही परिवार के हैं. एक अन्य ग्रामीण है. सभी बुधवार को कांकेर के चारामा में शादी समारोह में शामिल होने के लिए सभी एसयूवी से धमतरी से चारामा के लिए निकले थे, इसी दौरान बालोद के ग्राम जगतरा नेशनल हाइवे 30 में ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया.

मृतकों के नाम: केशव साहू 34 वर्ष, डोमेश ध्रुव 19 वर्ष, टोमिन साहू 33 वर्ष, संध्या साहू 24 वर्ष, रमा साहू 20 वर्ष, शैलेंद्र साहू 22 वर्ष, लक्ष्मी साहू 45 वर्ष, धरमराज साहू 55 वर्ष, उषा साहू 52 वर्ष, योग्यांश साहू 3 वर्ष, ईशान साहू डेढ़ वर्ष.

वही मृतक के परिजनों को सीएम भूपेश बघेल ने मुआवजा राशि का ऐलान किया है. सीएम ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. ट्वीट में सीएम ने कहा-बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास हुई सड़क दुर्घटना में दिवंगत साहू परिवार के 10 सदस्यों और डामेश ध्रुव के परिवार को इस दुखद घड़ी में सहायतार्थ प्रति मृतक चार लाख रुपये की राशि की घोषणा करता हूं. यह घटना बेहद दुखद है, ईश्वर की मर्जी के आगे हम सब नतमस्तक हैं. लेकिन इस दुःख में हम सब एकजुट हैं.

Next Story