Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG BIG ACCIDENT: बालोद में देर रात दर्दनाक सड़क हादसा, 10 लोगों की मौत-एक बच्चा गंभीर, CM भूपेश ने जताया शोक

Sharda Kachhi
4 May 2023 3:29 AM GMT
CG BIG ACCIDENT:
x

CG BIG ACCIDENT:

CG BIG ACCIDENT: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में 10 लोगो की मौत हो गई है। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। बताया जाता है कि बालोद जिले के जगतारा के पास यह बड़ा सड़क हादसा हुआ है। CG BIG ACCIDENT: बताते हैं कि ट्रक और बोलेरो …

CG BIG ACCIDENT:
CG BIG ACCIDENT:

CG BIG ACCIDENT: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में 10 लोगो की मौत हो गई है। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। बताया जाता है कि बालोद जिले के जगतारा के पास यह बड़ा सड़क हादसा हुआ है।

CG BIG ACCIDENT: बताते हैं कि ट्रक और बोलेरो में आमने-सामने भिड़ंत हुई है। इससे बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। बोलेरो में सवार तकरीबन 10 लोगों की मौत हो गई है। वही एक बच्चा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। सभी लोग धमतरी जिले के सोरम भटगांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

CG BIG ACCIDENT: सभी बराती शादी समारोह में शरीक होने कांकेर जिले के मरकाटोला गए थे। वापसी के दौरान बालोद जिले की जगतरा के पास ये घटना घटी। पुलिस मौके पर पहुंची है। मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

READ MORE: Wrestlers Protest: प्रदर्शनकारी पहलवानों और पुलिस में देर रात झड़प, इस बात को लेकर बढ़ी तनातनी, देखें VIDEO

CG BIG ACCIDENT: सभी लोग एक ही परिवार के रहने वाले थे। हादसे में केवल बच्चा बचा है, जो गंभीर रूप से घायल है। घायल बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि परिवार सोरम से मरकाटोला में शादी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था ।

CG BIG ACCIDENT: बालोद के एसपी जितेंद्र कुमार यादव ने बताया कि बालोद जिले के जगतरा के पास ट्रक और कार की टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

Next Story