Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Urfi Javed : तार से बनी ड्रेस पहनना उर्फी को पड़ा भारी, चुभ गई ऐसी जगह की निकल गई चीख, Video शेयर कर बयां किया दर्द...

Sharda Kachhi
3 May 2023 11:28 AM GMT
Urfi Javed Oops Moment
x

नई दिल्ली ; सोशल मीडिया पर अब जो एक नाम सबसे ज्यादा चर्चा में रहता है वो है उर्फी जावेद. उर्फी कब क्या कर दें इस बात का अंदाजा कोई नहीं लगा सकता. एक्ट्रेस अपने यूनिक टैलेंट के चलते हमेशा खबरों में बनी रहती हैं. उन्हें अपने नए-नए कारनामों के चलते सोशल मीडिया पर काफी …

Urfi Javed Oops Momentनई दिल्ली ; सोशल मीडिया पर अब जो एक नाम सबसे ज्यादा चर्चा में रहता है वो है उर्फी जावेद. उर्फी कब क्या कर दें इस बात का अंदाजा कोई नहीं लगा सकता. एक्ट्रेस अपने यूनिक टैलेंट के चलते हमेशा खबरों में बनी रहती हैं. उन्हें अपने नए-नए कारनामों के चलते सोशल मीडिया पर काफी लाइमलाइट मिलती है. बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी को उनके यूनिक फैशन सेंस के जरिए आज हर कोई पहचानता है.

उर्फी जावेद बीती रात मुंबई में हरे रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में नज़र आईं. इस ड्रेस को खास उर्फी के अंदाज़ में ही तैयार किया गया था. इसलिए दोनों साइड से इसे तार के ज़रिए जोड़ दिया गया था. उर्फी ड्रेस में काफी स्टनिंग लग रही थीं. रेस्टोरेंट के बाहर वो इस ग्लैमरस ड्रेस में नज़र आईं.

उर्फी जावेद को तार से ड्रेस बनाना पड़ा भारी
उर्फी जावेद ने भले ही स्टाइल मेनटेन करने के लिए ये ड्रेस पहन लिया हो, लेकिन उन्हें इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा है. उर्फी ने खुद इंस्टाग्राम पर बताया कि ड्रेस में लगी तार असली है और इससे उनके स्किन को काफी दिक्कत हुई. ड्रेस काफी फिटिंग काफी टाइट होने की वजह से तार से उनके स्किन को काफी दिक्कत हुई. उर्फी ने जो तस्वीर शेयर कि है उसमें साफ दिक रहा है कि उनके शरीर पर तार के निशान पड़ गए हैं. उन्होंने अपनी ये हालत दिखाते हुए कहा कि इससे भले ही स्किन को नुकसान हुआ पर इसमें मैं शानदार लग रही हूं तो ये ठीक है.

बता दें, उर्फी जावेद अब काफी मशहूर हो गई हैं. करीना कपूर ने भी अपने शो में उनके फैशन का जिक्र किया था. उर्फी को बड़े-बड़े डिजाइनर्स के शो में देखा जाता है. साथ ही उन्हें अब सेलिब्रिटी डिजाइनर के आउटफिट्स में भी देखा जाता है. पिछले कई सालों से उर्फी जावेद अपने फैशन को सभी के सामने पेश कर रही हैं. उनका स्टाइल सबसे हटकर है. वहीं उर्फी अपने फैशन को लेकर अक्सर नए-नए बयान देती रहती हैं.

Next Story