Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : बारात निकलने की थी तैयारी, सूट बूट पहनकर तैयार थे बाराती, तभी दूल्हे ने लगा ली फांसी...

Rohit Banchhor
3 May 2023 12:27 PM GMT
CG Suicide Case
x

सक्ती। Suicide जिले के जेजेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भोथीडीह से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। शादी के घर में उस वक्त मातम पसर गया, जब बारात निकलने के ठीक पहले दुल्हे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद शादी घर में कोहराम मच गया। Read More : Suicide : …

CG Suicide Case

सक्ती। Suicide जिले के जेजेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भोथीडीह से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। शादी के घर में उस वक्त मातम पसर गया, जब बारात निकलने के ठीक पहले दुल्हे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद शादी घर में कोहराम मच गया।

Read More : Suicide : दो दोस्तों ने जामुन के पेड़ में लगाई फांसी, एक का था जन्मदिन आज, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि मृतक दुल्हे का नाम गजाधर विश्वकर्मा 27 वर्ष है। गजाधर विश्वकर्मा की बारात जाने वाली थी। इसी दौरान दुल्हे ने तालाब किनारे जाकर फांसी लगा ली। बताया जाता है कि बारात के लिए गाड़ियां आ चुकी थी, दुल्हे की गाड़ी भी सज गयी थी, बाराती सूट बूट पहनकर बारात जाने के लिए तैयार बैठे थे, तभी ये खबर आयी की दुल्हे ने फांसी लगा ली है। परिजन दौड़ते भागते मौके पर पहुंचे, तो तालाब किनारे पेड़ में फांसी पर लटकी हुई दुल्हे की लाश थी।

Read More : Suicide : शादी के दो माह बाद नवविवाहिता ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी…

दुल्हे ने किस वजह से आत्महत्या की है, इसका पता नहीं चला है। घटना की सूचना पर जैजैपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के मुताबिक भोथीडीह गांव निवासी मालिकराम विश्वकर्मा के बेटे गजाधर विश्वकर्मा की बारात ग्राम करही जाने वाली थी। बारात जाने के कुछ घण्टे पहले युवक गजाधर ने गांव के तालाब के किनारे पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल, मामले में पुलिस की जांच जारी है।

Next Story