Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur Breaking : राजधानी वासियों के लिए जरुरी खबर, 5 मई को इन इलाकों में नहीं होगी पानी की सप्लाई, जाने वजह...

Sharda Kachhi
3 May 2023 12:17 PM GMT
Raipur Breaking
x

Raipur Breaking : : राजधानी रायपुर के कई इलाकों में 5 मई की शाम पानी की सप्लाई बाधित रहेगी। नगर निगम ओवरहेड पानी की टंकियों की मरम्मत के लिए ये शटडाउन करेगा। मेंटेनेंस के दौरान शहर के कई हिस्सों में पानी टंकियों से वॉटर सप्लाई बाधित रहेगी। निगम अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, तेलीबांधा …

Raipur Breaking Raipur Breaking : : राजधानी रायपुर के कई इलाकों में 5 मई की शाम पानी की सप्लाई बाधित रहेगी। नगर निगम ओवरहेड पानी की टंकियों की मरम्मत के लिए ये शटडाउन करेगा। मेंटेनेंस के दौरान शहर के कई हिस्सों में पानी टंकियों से वॉटर सप्लाई बाधित रहेगी।

निगम अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, तेलीबांधा और शंकर नगर ओवरहेड टैंक में लीकेज की समस्या सामने आई है। इन क्षतिग्रस्त पानी टंकियों की मरम्मत 5 मई को होगी। इसलिए 5 मई को सुबह के समय तो पानी आएगा, लेकिन शाम के वक्त पानी नहीं आएगा। ये 2 ओवरहेड टैंक मेंटेनेंस के दौरान बंद रहेंगे।

शहर की इन पानी टंकियों से सप्लाई नहीं होगी

राजधानी के तेलीबांधा, शंकर नगर, खमतराई, भनपुरी में सुबह पानी की सप्लाई होने के बाद शाम को सप्लाई आंशिक रूप से प्रभावित रहेगी। इस कारण इन टंकियों से जिन वार्डों में पानी की सप्लाई होती है, वहां शाम में पानी नहीं आएगा। निगम के कार्यपालन अभियंता ने बताया कि 6 मई को पानी की सप्लाई इन प्रभावित इलाकों में सामान्य हो जाएगी। इसके अलावा रायपुर शहर में स्थित बाकी अन्य जगहों की सप्लाई जारी रहेगी।

Next Story