Begin typing your search above and press return to search.
Automobiles

New Smartwatch Launch : स्मार्टवॉच लवर्स के लिए बड़ी खबर, फास्ट्रैक ने लॉन्च की ये शानदार स्मार्टवॉच, दमदार फीचर्स से है लैस, कीमत महज इतनी…

Sharda Kachhi
3 May 2023 10:29 AM GMT
New Smartwatch Launch
x

नई दिल्ली। अगर आप स्मार्टवाच खरीदने की प्लानिंग कर रहे है तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही हैं। Fastrack Revoltt FS1 Pro स्मार्टवॉच 1.96-इंच AMOLED आर्क्ड डिस्प्ले के साथ इंडिया में पेश कर दी गई है। इसमें स्मार्ट हेल्थ मॉनिटर, एक्टिविटी ट्रैकर्स और 110+ से अधिक स्पोर्ट्स मोड की सुविधा उपलब्ध है। स्मार्टवॉच की …

New Smartwatch Launch

नई दिल्ली। अगर आप स्मार्टवाच खरीदने की प्लानिंग कर रहे है तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही हैं। Fastrack Revoltt FS1 Pro स्मार्टवॉच 1.96-इंच AMOLED आर्क्ड डिस्प्ले के साथ इंडिया में पेश कर दी गई है। इसमें स्मार्ट हेल्थ मॉनिटर, एक्टिविटी ट्रैकर्स और 110+ से अधिक स्पोर्ट्स मोड की सुविधा उपलब्ध है। स्मार्टवॉच की डिस्प्ले 410 X 502 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ मिल रही है।

कीमत
इस स्मार्टवाच की कीमत भारत में 3,995 रुपये है। इस स्मार्टवॉच की बिक्री 27 अप्रैल से फ्लिपकार्ट के माध्यम से शुरू हो चुकी हैं ,ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच तीन कलर वेरिएंट- ब्लैक, ब्लू और टील में आती है। यह Flipkart और Fastrack वेबसाइट पर पेश किया जा चुका है। इच्छुक खरीदार इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत स्मार्टवॉच को 3,995 रुपये में खरीद सकते हैं।

फीचर्स
यह स्मार्टवॉच केवल 10 मिनट की चार्जिंग के साथ पूरे दिन तक चलने वाली है। फास्ट्रैक की नई स्मार्टवॉच तीन कलर ऑप्शन में आती है। जिसमे 200+ वॉच फेस और ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए सपोर्ट है। Fastrack Revoltt FS1 Pro IP68 रेटेड स्मार्टवॉच धूल और पानी से खराब नहीं होने वाली है। स्मार्टवॉच में 96 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले भी प्रदान किया जा रहा है।

Sad News : नहीं रहे एक्टर- डायरेक्टर मनोबाला, 69 साल की उम्र में ली आखिरी सांस, इस गंभीर बीमारी से थे ग्रसित…

Revoltt FS1 Pro में इनबिल्ट माइक और स्पीकर है। यह सिंगलसिंक तकनीक के माध्यम से ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट भी करने का काम करते है। स्मार्ट फीचर्स के बारें में बात की जाए तो डिवाइस कनेक्टेड रहने के लिए स्मार्ट नोटिफिकेशन को भी सपोर्ट करता है और आसानी से प्रोडक्टिव होने के लिए AI वॉइस असिस्टेंट भी मिल रहा है।

खासियत

हेल्थ की निगरानी के लिए, Fastrack ने Revoltt FS1 Pro स्मार्टवॉच को कई फीचर्स से लैस भी दिया जा रहा है। जिसमे 110 से अधिक ट्रैकिंग मोड हैं। आप अपनी स्मार्टवॉच पर एक्टिविटी को ट्रैक भी कर पाएंगे। स्मार्टवॉच ऑटो स्लीप ट्रैकिंग और 24 × 7 हार्ट रेट मॉनिटर फीचर से भरा हुआ है।

Next Story