Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Katrina Kaif : कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई, एक्ट्रेस की मीडिया से दूरी ने खोल दिया सारा राज, जानिए

Sharda Kachhi
3 May 2023 9:20 AM GMT
Katrina Kaif :
x

Katrina Kaif :

Katrina Kaif : बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस आखरी बार फिल्म 'फोन भूत' में नजर आईं थीं। इसके साथ ही कटरीना ने शादी के बाद पब्लिक अपीरियंस काफी कम कर दी है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनके फैंस कई तरह के सवाल कर रहे हैं। Katrina …

Katrina Kaif :
Katrina Kaif :

Katrina Kaif : बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस आखरी बार फिल्म 'फोन भूत' में नजर आईं थीं। इसके साथ ही कटरीना ने शादी के बाद पब्लिक अपीरियंस काफी कम कर दी है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनके फैंस कई तरह के सवाल कर रहे हैं।

Katrina Kaif : अभिनेत्री को हाल ही में ईद के मौके पर आयुष शर्मा और अर्पिता खान के घर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें तेजी से उड़ने लगी थीं। इसके साथ यह कहा जा रहा था कि प्रेग्नेंसी की वजह से एक्ट्रेस ने पब्लिक अपीरियंस कम कर दी है।

Katrina Kaif : हालांकि, ऐसा नहीं है कटरीना ने प्रेग्नेंसी या निजी जिंदगी की वजह से नहीं, बल्कि अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से पब्लिक अपीरियंस कम कर दी है। जी हां, एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर काफी बिजी चल रही हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री एक बार फिर सलमान खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी।

read more: Free Ration Scheme : राशन कार्डधारकों के लिए खुशखबरी, अब गेहूं-चावल के साथ ये सामान भी मिलेगा फ्री…

Katrina Kaif : फिल्म की वजह से कटरीना ने पब्लिक अपीरियंस कम करने का फैसला किया है, ताकि दर्शकों के बीच थिएटर में उनके किरदार को लेकर एक्साइटमेंट बनी रहे। अभिनेत्री 'टाइगर-3' के लिए काफी मेहनत कर रही हैं, ताकि वह अपने फैंस को सरप्राइज कर सकें। कटरीना आखरी बार फिल्म 'फोन भूत' में नजर आई थीं। हांलाकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ऑडियंस को इम्प्रेस करने में असफल रही थी।

Katrina Kaif : बता दें कि 'पठान' के बाद अब शाहरुख खान और सलमान खान एक बार फिर 'टाइगर 3' में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग के लिए किंग खान 8 मई को 'टाइगर-3' की टीम को ज्वाइन कर सकते हैं। शाहरुख और सलमान के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Next Story