Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Weather update : अगले दो दिनों तक होगी मुसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने किया इन जिलों में अलर्ट जारी...

Rohit Banchhor
2 May 2023 10:24 AM GMT
Chhattisgarh Weather Updates
x

Chhattisgarh Weather Updates

रायपुर। Weather update छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में मूसलाधार बारिश हो रही है, जिसके चलते तापमान में गिरावट आई है। वहीं बारिश के चलते कई किसानों की फसल चौपट हो गई। लेकिन इस बीच मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ के कई जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया है। Read More : Weather Updates: मौसम की आंखमिचौली …

Chhattisgarh Weather Updates
Chhattisgarh Weather Updates

रायपुर। Weather update छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में मूसलाधार बारिश हो रही है, जिसके चलते तापमान में गिरावट आई है। वहीं बारिश के चलते कई किसानों की फसल चौपट हो गई। लेकिन इस बीच मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ के कई जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया है।

Read More : Weather Updates: मौसम की आंखमिचौली से कहीं राहत तो कहीं आफत, आज भी इन राज्यों में जमकर बरसेंगे बादल, एक क्लिक में जानें पूरा हाल

बता दें कि मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ के कुछ जिलों में ऑरेंज तो कुछ जिलों में येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट वाले जिलों में आकाशीय बिजली गिरने के साथ ही तेज हवाएं और भारी बारिश की संभावना जताई है।

Read More : CG Weather Update : मौसम विभाग की चेतवानी, आने वाले दो दिन में और तेज होगी बारिश, यलो अलर्ट जारी…

इस जिलों में येलो अलर्ट
जांजगीर, रायगढ़, रायपुर, सूरजपुर, दुर्ग, अंबिकापुर, महासमुंद, कोरिया, जशपुर, कोरबा, बिलासपुर, ​कवर्धा, बेमेतरा और बलौदाबाजार सहित अन्य जिलो में येलो अलर्ट रहेगा। यहां गरज चमक के साथ भारी बारिश हो सकती हैं।

इस जिलों में ऑरेंज अलर्ट
वहीं, मौसम विभाग ने बिजापुर, बस्तर, सुकमा, कोंडागांव और नारायणपुर जिले में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। इन जिलों में आज और कल तेज हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश हो सकती है। वहीं आकाशीय बिजली गिरने की संभावना जताई गई है।

Next Story