Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Virat Kohli-Gautam Gambhir Fight Update : गौतम गंभीर के साथ झगडे के बाद विराट कोहली ने दी सफाई, बोले - हम जो सुनते हैं वह सच नहीं होता, और...

Sharda Kachhi
2 May 2023 7:54 AM GMT
Virat Kohli-Gautam Gambhir Fight Update
x

Virat Kohli-Gautam Gambhir Fight Update

आईपीएल का खुमार इन दिनों फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। आईपीएल 2023 के 43वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को 18 रन से हरा दिया। इस मैच के दौरान मैदान में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। मैच के दौरान और मैच के बाद दोनों टीमों के कुछ खिलाड़ी और …

Virat Kohli-Gautam Gambhir Fight Update

आईपीएल का खुमार इन दिनों फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। आईपीएल 2023 के 43वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को 18 रन से हरा दिया। इस मैच के दौरान मैदान में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। मैच के दौरान और मैच के बाद दोनों टीमों के कुछ खिलाड़ी और स्टाफ आपस में भिड़ते नजर आए। मैच के दौरान पहले आरसीबी के विराट कोहली और लखनऊ के नवीन उल हक में भिड़ंत हुई। फिर मैच के बाद लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर से भी उनकी गर्मा-गर्म बहस हुई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस मैच के बाद विराट कोहली ने इंस्टाग्राम में एक स्टोरी लगाई है, जिसे उनकी सफाई के रूप में देखा जा रहा है। इस स्टोरी में लिखा है "हम जो भी सुनते हैं, वह तथ्य नहीं एक राय होती है। हम जो भी देखते हैं, वह सच नहीं एक नजरिया होता है।" विराट ने इसके साथ ही नीचे मार्कस ऑरेलियस का नाम भी लिखा है, जिससे पता चलता है कि यह वाक्य पूर्व रोमन सम्राट मार्कस ऑरेलियस का है। इसके अलावा विराट कोहली ने अपनी डीपी भी बदल दी है। नई डीपी में वह पत्नी अनुष्का के साथ दिख रहे हैं।

लखनऊ की पारी के 17वें ओवर में शुरू हुआ मामला-
दरअसल, यह पूरा मामला लखनऊ की पारी के 17वें ओवर में शुरू हुआ था, जब विराट स्टंप के पीछे से दौड़ते हुए आए और नवीन को देखकर कुछ इशारा किया। इस पर अफगानिस्तान के नवीन भी उनके करीब आ गए और दोनों में बहस शुरू हो गई। इस बहस के दौरान विराट ने अपने जूते की तरफ भी इशारा किया और उसमें से मिट्टी निकाली, मानो औकात की बात कर रहे हों। इसके आरसीबी के दिनेश कार्तिक नवीन को और अंपायर कोहली को दूर ले जाते हैं।

अमित मिश्रा और अंपायर से भी कोहली की बहस-
नॉन स्ट्राइक एंड पर मौजूद लखनऊ के अमित मिश्रा कोहली को समझाने की कोशिश करते हैं तो विराट गुस्से में उनसे भी भिड़ते हुए दिखते हैं। इसके बाद विराट को जब अंपायर समझा रहे होते हैं तो विराट नवीन की ओर इशारा करते हुए यह कहते हुए दिखाई देते हैं कि उसको समझाओ, उसको बोलो, मुझे नहीं। मैच के दौरान लखनऊ के खिलाड़ियों के आउट होने पर विराट ने बेहद गुस्से में जश्न मनाया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

Next Story