Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

छत्तीसगढ़ के इस कांग्रेस विधायक ने दूल्हे को गोद में उठाकर किया डांस, माननीय का ये अंदाज देख मंत्रमुग्ध हुए लोग! आपने देखा क्या?

Sharda Kachhi
2 May 2023 9:27 AM GMT
छत्तीसगढ़ के इस कांग्रेस विधायक ने दूल्हे को गोद में उठाकर किया डांस, माननीय का ये अंदाज देख मंत्रमुग्ध हुए लोग! आपने देखा क्या?
x

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: मरवाही MLA डॉ केके ध्रुव अपने जुदा अंदाज की वजह से इन दिनों सुर्ख़ियों में छा गए हैं. दरअसल, के के ध्रुव गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के करहनी गांव में ‌आदिवासी परिवार के घर शादी समारोह में शामिल हुए। यहां वे दूल्हे को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे। अब इस समारोह में उनके नाचने का …

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: मरवाही MLA डॉ केके ध्रुव अपने जुदा अंदाज की वजह से इन दिनों सुर्ख़ियों में छा गए हैं. दरअसल, के के ध्रुव गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के करहनी गांव में ‌आदिवासी परिवार के घर शादी समारोह में शामिल हुए। यहां वे दूल्हे को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे। अब इस समारोह में उनके नाचने का अंदाज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोगों को विधायक की ये सादगी खूब पसंद आ रही है।

1 मई को यहां हल्दी की रस्म थी, वहीं आज शादी है। हल्दी की रस्म में जब विधायक पहुंचे, तो यहां दूल्हे नीलेश ओट्टी को हल्दी लगाई जा रही थी। रस्म के बाद यहां ढोलक की थाप पर नाचने-गाने का कार्यक्रम भी चल रहा था। विधायक केके ध्रुव भी खुद को रोक नहीं पाए और ढोल की थाप में झूमने लगे। उन्होंने नीलेश को अपनी गोद में उठा लिया और नाचने लगे। उनके इस अंदाज पर वहां मौजूद लोग भी खुश हो गए।

read more: CG Breaking : आंधी तूफान की आड़ में पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव कथा से दान पेटी ले उड़े चोर, चेन स्नेचिंग के भी मामले आए सामने, जांच में जुटी पुलिस…

विधायक केके ध्रुव के नाचने का वीडियो लोगों ने बनाकर शेयर कर दिया, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वे काफी देर तक आदिवासी लोकगीतों पर झूमते रहे, जिससे ये शादी यादगार बन गई। इसके बाद विधायक केके ध्रुव ने दूल्हे को सुखी वैवाहिक जीवन का आशीर्वाद दिया और वहां से रवाना हो गए।

इससे पहले भी मरवाही विधायक डॉक्टर केके ध्रुव कई कार्यक्रमों में डांस करते हुए नजर आए हैं। कुछ महीने पहले जब वे एक खेल प्रतियोगिता के समापन समारोह में पहुंचे थे, तो वहां भी उन्होंने खिलाड़ियों के साथ जमकर डांस किया था और उनकी हौसला अफजाई की थी।

Next Story