Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Shocking : एक-दूसरे को दिल दे बैठे भाई-बहन, बिन फेरे ही पैदा कर लिए दो बच्चे, अब शादी करने भटक रहे दर-बदर...

Sharda Kachhi
2 May 2023 12:21 PM GMT
Shocking
x

नई दिल्ली : आज हम आपको एक ऐसे भाई-बहन के रिश्ते के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा कि इस तरह जिंदगी की जंग का सामना करना पड़ेगा। एक ऐसा ​परिवार जिसमें पिता तो कभी नहीं चाहते थे कि उनके दो बच्चों का एक-दूसरे से कभी आमना सामना भी …

Shocking नई दिल्ली : आज हम आपको एक ऐसे भाई-बहन के रिश्ते के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा कि इस तरह जिंदगी की जंग का सामना करना पड़ेगा। एक ऐसा ​परिवार जिसमें पिता तो कभी नहीं चाहते थे कि उनके दो बच्चों का एक-दूसरे से कभी आमना सामना भी हो।लेकिन सोशल मीडिया के ज़माने में न सिर्फ उनकी इस चाह पर पानी फिरा दी बल्कि उनके दोनों बच्चे अब पति-पत्नी की तरह घर बसाने के लिए जंग लड़ रहे हैं। ये कहानी स्पेन की रहने वाली एना पारा और उनके सौतले भाई डेनियल पारा की है, जो पति-पत्नी बनने के लिए बेताब हो रहे हैं।

एक दूसरे को दिल दे बैठे सौतेले भाई-बहन
20 साल की एना पारा की मुलाकात जब पहली बार अपने सौतेले भाई डेनियल पारा से हुई, तो उसकी उम्र महज 17 साल थी। एना की मां ने उसे बताया था कि उसके पिता उन दोनों को छोड़कर दूसरा परिवार बसा चुके हैं और उनका एक बेटा भी है। एना ने उसके बाद फेसबुक से अपने पिता की प्रोफाइल पर जाकर अपने सौतेले भाई डेनियल को ढूंढ निकाला। उन दोनों में सोशल मीडिया पर बातें हुईं और आखिरकार एना ने बताया कि वो उसकी सौतेली बहन है। दोनों में दोस्ती हुई और ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार की ओर बढ़ने लगी।

शादी से पहले हो गए बच्चे
कुछ दिनों तक बचने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को एक्सेप्ट किया और वे कपल बन गए। हालांकि दुनिया के सामने वे छिपे रहे. इस दौरान उनके दो बच्चे भी हो गए। अब कपल इस रिश्ते को लोगों के सामने लाना चाहता है, लेकिन वे कानूनन शादी नहीं कर सकते क्योंकि उनका रिश्ता सौतले भाई-बहन का है। स्पेनिश सिविल कोड ऐसे रिश्तों को मान्यता नहीं देता। ये कहानी वायरल होने के बाद लोग इन्हें भाई-बहन होकर ऐसी हरकत करने के लिए भला-बुरा भी सुना रहे हैं।

Next Story