Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Rakhi Sawant: ड्रामा क्वीन को आख़िर किससे है जान का खतरा? एक्ट्रेस ने VIDEO साझा कर किया सनसनीखेज खुलासा

Sharda Kachhi
2 May 2023 7:19 AM GMT
Rakhi Sawant:
x

Rakhi Sawant:

Rakhi Sawant:मुंबई: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का विवादों से गहरा नाता रहा है। राखी और आदिल खान दुर्रानी की शादी, जिस दिन से दुनिया के सामने आई है उसी दिन से चर्चा का विषय बनी हुई है। अब आदिल पर राखी ने एक बड़ा अपडेट साझा किया है, जिसके मुताबिक उन्होंने जेल से …

Rakhi Sawant:
Rakhi Sawant:

Rakhi Sawant:मुंबई: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का विवादों से गहरा नाता रहा है। राखी और आदिल खान दुर्रानी की शादी, जिस दिन से दुनिया के सामने आई है उसी दिन से चर्चा का विषय बनी हुई है। अब आदिल पर राखी ने एक बड़ा अपडेट साझा किया है, जिसके मुताबिक उन्होंने जेल से अभिनेत्री को फोन किया था।

Rakhi Sawant:आदिल संग शादी का एलान करने के कुछ ही हफ्तों बाद अभिनेत्री ने अपने पति के खिलाफ कथित घरेलू हिंसा और उनके पैसे चुराने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। राखी ने आदिल पर धोखा देने का भी आरोप लगाया था, जिसके बाद आदिल को फरवरी में गिरफ्तार किया गया था।

Rakhi Sawant: अब राखी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्हें जेल से आदिल का फोन आया था। राखी ने आगे बताया कि कैसे उन्होंने अपने पति से कहा कि वह बाहर आते ही उन्हें तलाक दे दे।

Rakhi Sawant: वीडियो में राखी सावंत बोलती नजर आ रही हैं कि, 'आदिल का फोन आया था अभी बस जेल से। मैंने बोला की फटाफट जेल से बहार आओ और मुझे तलाक दो। इसके बाद उन्होंने कहा कि मुझे माफ कर दो, मैं तलाक नहीं दूंगा। मैंने उनसे कहा कि आपने मेरी जिंदगी खराब कर दी है और आपका भरोसा नहीं है अब। मैं थोड़ी डर गई हूं।'

Rakhi Sawant: राखी सावंत आगे कहती हैं, 'बात माफी मांगने से नहीं होती, जज होंगे ना तो मैं उनसे भी कहूंगी कि उनकी बहन है तो उनके बारे में भी सोच के देखें। अगर इस बार मैंने उन्हें माफ किया तो मेरी जान को खतरा है। मेरी एक ही जान है मैं खुद की अपनी जान हूं।' गौरतलब हैं कि राखी सावंत वैसे तो आदिल को तलाक देने के लिए कह रही हैं पर वह इन दिनों सोशल मीडिया पर आदिल संग गई वीडियोज शेयर कर रही हैं। अब ड्रामा क्वीन इस बार क्या ड्रामा प्लान कर रही हैं यह तो वह ही जानें।

Next Story