Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Met Gala 2023 : प्रियंका, आलिया, और ईशा अम्बानी ने बिखेरा मेट गाला के रेड कार्पेट पर जलवा, किसी ने पहनी 2 अरब की ज्वेलरी तो किसी ने रखा 24 लाख का बैग, लुक देख घायल हुए फैंस...

Sharda Kachhi
2 May 2023 6:35 AM GMT
Met Gala 2023
x

फैशन इवेंट 'मेट गाला 2023' का आगाज हो चुका है, जिसमें हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक हसीनाओं के फैशन का जलवा देखने को मिल रहा है। दुनिया के सबसे बड़े इवेंट में से एक मेट गाला हर साल सेलेब्स के ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक्स से खूब लाइमलाइट बटोरता है। इस बार की थीम 'कार्ल लेगरफेल्ड: …

Met Gala 2023 फैशन इवेंट 'मेट गाला 2023' का आगाज हो चुका है, जिसमें हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक हसीनाओं के फैशन का जलवा देखने को मिल रहा है। दुनिया के सबसे बड़े इवेंट में से एक मेट गाला हर साल सेलेब्स के ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक्स से खूब लाइमलाइट बटोरता है। इस बार की थीम 'कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी' रखी गई है, जिसमें आलिया भट्ट का शानदार डेब्यू देखने को मिला है। इंडियन स्टार्स में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने भी दुनिया के सबसे बड़े रेड कार्पेट इवेंट पर अपने गॉर्जियस लुक से चार चांद लगा दिए। उन्होंने अमेरिकन डिजाइनर और इंडियन फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग का शानदार ब्लैक आउटफिट पहना था, जो एक तरह की साड़ी थी। क्रिस्टल से सजी इस क्लासिक साड़ी में उनका लुक बहुत ही एलिगेंट लग रहा था।

ईशा फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग की म्यूज बनकर मेट गाला के रेड कार्पेट पर पहुंची थीं। उन्हें प्रियंका कपाड़िया से स्टाइल किया था, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोग्राफर बिली किड (Billy Kidd) और जर्मन लारकिन (German Larkin) की तस्वीरों को शेयर किया है। मेट गाला के ड्रेस कोड के साथ न्याय करते हुए इस बिजनेसवुमन ने क्रिस्टल से सजी साटन फैब्रिक की साड़ी पहनी थी, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। ​

ईशा ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी थी, जिस पर हैंड एंब्रॉइडरी की गई थी। इस साड़ी गाउन पर हजारों की संख्या में क्रिस्टल्स, पर्ल्स, क्वॉइन बीड्स जोड़े गए थे। जो उनके लुक में शिमरी इफेक्ट क्रिएट करने का काम कर रहे थे। वहीं दूर से ही उनके आउटफिट को बहुत ही ब्यूटीफुल दिखा रहे थे। इस साड़ी के साथ सिल्क और शिफॉन ट्रेन को भी ऐड किया गया था।

वहीं उनके विंटेज डॉल बैग ने हर किसी का ध्यान खींच लिया। इस यूनिक डिजाइन वाले बैग को उन्होंने लग्जरी लेबल Chanel से पिक किया था, जिसकी कीमत ऑफिशियल वेबसाइट पर 24,97,951.30 रुपये बताई गई है। इस बैग को डॉल फेस के साथ क्रिस्टल बिंदी, मांग टीका, पर्ल माथा पट्टी से सजाया गया था, जो अपने आप में बहुत ही यूनिक और खूबसूरत लग रहा था।

अपने मेट गाला डेब्यू के लिए, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' स्टार ने डिजाइनर प्रबल गुरुंग द्वारा मोतियों से सजाए गए खूबसूरत व्हाइट गाउन को कैरी किया था. फिलहाल आलिया की इवेंट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.आलिया ने अपने लुक को मैचिंग ग्लव्स और यूनिक ईयररिंग्स पहनकर कंपलीट किया था. हेयर स्टाइल की बात करें तो एक्ट्रेस मिडल पार्टिंग के साथ बेहद ग्लैमरस लग रही था.

प्रियंका चोपड़ा ने Met Gala 2023 में अपने दिलकश अंदाज से सभी का दिल जीता। ब्लैक एंड व्हाइट कलर के आउटफिट के साथ प्रियंका चोपड़ा गले में काफी यूनिक डायमंड नेकलेस पहने नजर आईं। प्रियंका चोपड़ा के गले में यह नेकलेस बहुत खूबसूरत लग रहा था और अब इसके बारे में एक ऐसी चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है जो काफी शॉकिंग है। एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने गले में 11.6 कैरेट का डायमंड पहना हुआ था और इस नेकलेस को Bulgari ने डिजाइन किया था।

नेकलेस की कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक ट्वीट के मुताबिक इस नेकपीस की कीमत 25 मिलियन अमेरिकी डॉलर (2,04,38,57,500 रुपये) है। कीमत आपको शॉकिंग लग सकती है लेकिन दावे के मुताबिक 2 अरब रुपये का यह नेकलेस इस इवेंट के बाद ऑक्शन कर दिया जाएगा। ट्वीट में बताया गया है कि उसका 204 करोड़ रुपये का यह डायमंड नेकलेस बुलगारी की तरफ से है और गाला इवेंट के बाद इसे ऑक्शन कर दिया जाएगा।

Next Story