Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Kohli vs Gambhir: लखनऊ-बैंगलोर के मैच में दिखा हाईवोल्टेज ड्रामा! कोहली-गंभीर के बीच हुई तीखी बहस, देखें VIDEO

Sharda Kachhi
2 May 2023 2:29 AM GMT
Virat Kohli-Gautam Gambhir Fight Update
x

Virat Kohli-Gautam Gambhir Fight Update

Kohli vs Gambhir:लखनऊ: आईपीएल का खुमार इन दिनों फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। आईपीएल 2023 के 43वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को 18 रन से हरा दिया। इस मैच के दौरान मैदान में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। Kohli vs Gambhir:मैच के दौरान और मैच के बाद दोनों …

Kohli vs Gambhir:
Kohli vs Gambhir:

Kohli vs Gambhir:लखनऊ: आईपीएल का खुमार इन दिनों फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। आईपीएल 2023 के 43वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को 18 रन से हरा दिया। इस मैच के दौरान मैदान में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला।

Kohli vs Gambhir:मैच के दौरान और मैच के बाद दोनों टीमों के कुछ खिलाड़ी और स्टाफ आपस में भिड़ते नजर आए। मैच के दौरान पहले आरसीबी के विराट कोहली और लखनऊ के नवीन उल हक में भिड़ंत हुई। फिर मैच के बाद लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर से भी उनकी गर्मा-गर्म बहस हुई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लखनऊ की पारी के 17वें ओवर में शुरू हुआ मामला
Kohli vs Gambhir:दरअसल, यह पूरा मामला लखनऊ की पारी के 17वें ओवर में शुरू हुआ था, जब विराट स्टंप के पीछे से दौड़ते हुए आए और नवीन को देखकर कुछ इशारा किया। इस पर अफगानिस्तान के नवीन भी उनके करीब आ गए और दोनों में बहस शुरू हो गई। इस बहस के दौरान विराट ने अपने जूते की तरफ भी इशारा किया और उसमें से मिट्टी निकाली, मानो औकात की बात कर रहे हों। इसके आरसीबी के दिनेश कार्तिक नवीन को और अंपायर कोहली को दूर ले जाते हैं।

read more: Bada Mangal: हनुमान जी को प्रसन्न करने बड़ा मंगल पर करें ये उपाय! फटाफट नोट कर लें तिथि-महत्व से लेकर सबकुछ

अमित मिश्रा और अंपायर से भी कोहली की बहस
Kohli vs Gambhir:नॉन स्ट्राइक एंड पर मौजूद लखनऊ के अमित मिश्रा कोहली को समझाने की कोशिश करते हैं तो विराट गुस्से में उनसे भी भिड़ते हुए दिखते हैं। इसके बाद विराट को जब अंपायर समझा रहे होते हैं तो विराट नवीन की ओर इशारा करते हुए यह कहते हुए दिखाई देते हैं कि उसको समझाओ, उसको बोलो, मुझे नहीं। मैच के दौरान लखनऊ के खिलाड़ियों के आउट होने पर विराट ने बेहद गुस्से में जश्न मनाया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

हाथ मिलाने के दौरान कोहली-नवीन में हुई तू-तू-मैं-मैं
Kohli vs Gambhir:इसके बाद बीच-बीच में भी कोहली और नवीन के बीच बहसबाजी जारी रहती है। नवीन आउट हो जाते हैं और पवेलियन लौट जाते हैं। बैंगलोर की जीत के बाद जब दोनों टीमों के हाथ मिलाने की बारी आती है, तो लखनऊ की ओर से गंभीर से जब कोहली हाथ मिलाने की कोशिश करते हैं तो गंभीर अपना हाथ खींचते हुए दिखाई पड़े। इसके बाद कोहली आगे बढ़ते हैं और नवीन से हाथ मिलाते हैं। नवीन भी उनसे हाथ मिलाते हैं। इस पर कोहली कुछ बोलते हुए दिखाई पड़ते हैं। कोहली के बोलते ही नवीन भी ताव में आकर कुछ बोलते हैं। यहां भी दोनों के बीच बहस होती है। हालांकि, मैक्सवेल और हर्षल पटेल बीच बचाव करते हुए नवीन को आगे बढ़ने कहते हैं।

गंभीर और कोहली भिड़े
Kohli vs Gambhir:बात यहीं तक नहीं रुकी। कोहली जब बाउंड्री के किनारे चल रहे होते हैं तो लखनऊ के काइल मेयर्स से उनसे बातचीत करने लगते हैं। इतनी देर में गंभीर आते हैं और मेयर्स को दूर ले जाते हैं और कोहली से बातचीत करने से मना करते हैं।

Kohli vs Gambhir:इसके बाद गंभीर कुछ कहते हैं जिस पर कोहली उन्हें पास बुलाते हैं और उनसे बातचीत करने को कोशिश करते हैं। इस दौरान कोहली और गंभीर दोनों बेहद करीब आ जाते हैं और दोनों के बीच बहस देखने को मिलती है। हालांकि, इस वक्त कोहली ज्यादा शांत दिखाई पड़ते हैं। कोहली और गंभीर को वहां मौजूद अन्य खिलाड़ी और स्टाफ दूर करते हैं। बाद में वीडियो में दिखता है कि कोहली और लखनऊ के कप्तान राहुल में लंबी बातचीत होती है।

Next Story