Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

GT Vs DC : गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज छिड़ेगी जंग, मैच को लाइव देखने के लिए अपनाएं ये तरीका...

Sharda Kachhi
2 May 2023 12:32 PM GMT
GT Vs DC :
x

अहमदाबाद। आईपीएल 2023 के 44वे मुकाबले में गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीम आमने-सामने होंगी। मुकाबला शाम 7:30 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस ने पिछले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 7 विकेट से जीत हासिल की थी। वही दिल्ली को अपने पिछले मैच में हैदराबाद …

GT Vs DC :अहमदाबाद। आईपीएल 2023 के 44वे मुकाबले में गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीम आमने-सामने होंगी। मुकाबला शाम 7:30 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस ने पिछले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 7 विकेट से जीत हासिल की थी। वही दिल्ली को अपने पिछले मैच में हैदराबाद से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में मुकाबला एकतरफा होने की उम्मीद हैं।

हेड टू हेड आंकड़े
आईपीएल लीग में गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच अब तक दो मुकाबले खेले गए हैं। और दोनों ही मुकाबलों में गुजरात टाइटंस ने जीत दर्ज की है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
गुजरात टाइटंस : शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), राशिद खान, मोहम्मद शमी, जोशुआ लिटिल, मोहित शर्मा और नूर अहमद।

दिल्ली कैपिटल्स : डेविड वॉर्नर (कप्तान), मनीष पांडे, सरफराज खान, अक्षर पटेल, मिचेल मार्श, रिपल पटेल, फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), एनरिक नाॅर्खिया, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार और इशांत शर्मा।

कैसे देखें गुजरात बनाम दिल्ली IPL मैच की LIVE Streaming?

गुजरात बनाम दिल्ली आईपीएल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए आप अपने स्मार्टफोन, टैबलेट और स्मार्ट टीवी पर जियोसिनेमा एप पर डाउनलोड कर सकते हैं, जहां फ्री में मैच देखने को मिलेगा। आईपीएल के सभी मैचों की कमेंट्री जियोसिनेमा पर हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी और गुजराती समेत 12 भाषाओं में सुन पाएंगे। वहीं, इस मैच से जुड़े रिकॉर्ड्स, रोचक खबरें और स्कोरकार्ड के लिए आप लाइव हिंदुस्तान के आईपीएल पेज पर विजिट कर सकते हैं।

Next Story