Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Asad Ahmad 10th class result : सामने आया अतीक के बेटे असद अहमद के 10वीं का मार्कशीट, हर विषय में था फेल, कर दिया टीचर और रेफरी की पिटाई, जाने किस सब्जेक्ट में कितने मिले थे नंबर...

Sharda Kachhi
2 May 2023 7:28 AM GMT
Asad Ahmad 10th class result
x

माफिया डॉन अतीक अहमद और उनका परिवार इन दिनों खूब चर्चा का विषय बना हुआ है. अतीक और उसके भाई अशरफ की पुलिस कस्टडी में बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं, अतीक के बेटे असद को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया. अतीक की पत्नी शाइस्ता की पुलिस तलाश कर रही है. …

Asad Ahmad 10th class result माफिया डॉन अतीक अहमद और उनका परिवार इन दिनों खूब चर्चा का विषय बना हुआ है. अतीक और उसके भाई अशरफ की पुलिस कस्टडी में बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं, अतीक के बेटे असद को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया. अतीक की पत्नी शाइस्ता की पुलिस तलाश कर रही है. इस बीच असद 10वीं की मार्कशीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. असद ने प्रयागराज के नामी स्कूल सेंट जोसेफ कॉलेज से पढ़ाई की थी.

सूत्रों के अनुसार, असद के एनकाउंटर के बाद जब पुलिस उसके कागजात को वेरिफाई कर रही थी तब उसकी 10वीं की मार्कशीट पुलिस के हाथ लगी थी. असद की मार्कशीट में मिले मार्क्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह पढ़ाई लिखाई में बहुत कमजोर था. असद के 10वीं फर्स्ट टर्म में 700 में से सिर्फ 175 मार्क्स आए थे. यानी कुल 25 प्रतिशत मार्क्स मिले थे. वह हर विषय में फेल था.

हर सब्जेक्ट में कितने मिले नंबर
असद के अंग्रेजी में 100 में से 28 मार्क्स, हिंदी में 100 में से 21.5, साइंस में 19, गणित में 19 और सोशल स्टडीज में कुल 19.8 नंबर मिले थे. यानी कुल 700 में से 175 मार्क्स आए थे.

टीचर और रेफरी की थी पिटाई
असद भी अपने पिता की तरह बाहुबली बनना चाहता था. स्कूल प्रशासन भी उससे डरता था. बताया जा रहा है कि कॉलेज में एक कंपटीशन के दौरान असद ने टीतर की जमकर पिटाई कर दी थी. वहीं एक गेम खेलने के दौरान एक रेफरी को सरेआम थप्पड़ जड़ दिए थे. अतीक अमहद और शाइस्ता के चलते कॉलेज प्रशासन ने कभी उसकी शिकायत नहीं की थी.

Next Story