Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

आलिया भट्ट के पूरे परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, बहा रही है सासु माँ नीतू कपूर तो आज फुट-फुटकर आँसू ये है वजह

vishal kumar
2 May 2023 7:29 AM GMT
आलिया भट्ट के पूरे परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, बहा रही है सासु माँ नीतू कपूर तो आज फुट-फुटकर आँसू ये है वजह
x

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड में साल 2022 के बाद ऐसे सितारे रहे हैं जिन्होंने अपने निजी संबंधों की वजह से सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी है। इन दोनों सितारों ने पिछले ही साल एक दूसरे के साथ शादी किया था और शादी के 6 महीने बाद ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने माता-पिता …

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड में साल 2022 के बाद ऐसे सितारे रहे हैं जिन्होंने अपने निजी संबंधों की वजह से सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी है। इन दोनों सितारों ने पिछले ही साल एक दूसरे के साथ शादी किया था और शादी के 6 महीने बाद ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने माता-पिता बनने का सुख प्राप्त किया था जिसकी वजह से कपूर खानदान में खुशियों की लहर दौड़ने लगी थी। हर किसी का यही कहना था कि कपूर खानदान में लंबे अंतराल के बाद खुशियों का आगमन हुआ है लेकिन हाल ही में अब रविवार की सुबह कपूर खानदान में कुछ ऐसा हो गया है जिसकी वजह से अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर तो परेशान है ही साथ में उनकी मां नीतू कपूर के भी आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कपूर खानदान में खुशियों के बीच अचानक से ऐसी कौन सी बात हो गई है जिसकी वजह से अब पूरा परिवार अपने आंसू बहा रहा है।

आलिया भट्ट जबसे कपूर खानदान की बहू बनी है उसके बाद से कपूर खानदान में खुशियों की बहार छाई हुई थी। हाल ही में लेकिन 2023 के अप्रैल महीने में अब कपूर खानदान के लिए ऐसी खराब खबर सामने आ गई जिसके बाद अब उनके आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। यही नहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर तो खुद को संभाल ले रहे हैं लेकिन नीतू कपूर सुबह से ही लगातार आंसू बहाए जा रही है और उनके घर पर भी लोगों की भीड़ जमा हो रही है। आइए आपको बताते हैं कपूर खानदान में रविवार की सुबह ऐसा क्या हो गया है जिसकी वजह से लोगों की आंखें नम हो रही है।

कपूर खानदान के घर में इस वजह से लगा है लोगों का तांता, ऋषि कपूर को लेकर है यह बड़ी खबर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर पर सुबह में जिसने भी भीड़ देखी है तब सभी लोगों को यह माजरा समझ में नहीं आ रहा है। सिर्फ यही नहीं नीतू कपूर तो खुद को संभाल पाने की स्थिति में भी नहीं थी और बार-बार वह अपने आंखों में आंसू लेकर अपने पति का नाम लेती नजर आ रही थी। आपको बता दें कि रविवार की सुबह कपूर खानदान के घर में यह दुखों का पहाड़ इस वजह से टूट पड़ा है क्योंकि आज ही के दिन 3 साल पहले ऋषि कपूर इस दुनिया को अलविदा कह गए थे और उन्हीं की याद में इस प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था जिस दौरान नीतू कपूर को अपने पति की बहुत ज्यादा याद आने लगी और उनकी आंखें नम हो गई। अपनी सासू मां को रोता हुआ देखकर हीं आलिया भट्ट के भी आंखों से आंसू आने लगे वही रणबीर कपूर इन दोनों को संभालते नजर आ रहे थे जिसे देखकर लोग यह कहने लगे कि कपूर खानदान को आज भी ऋषि कपूर की बहुत याद आती है।

vishal kumar

vishal kumar

    Next Story