Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

फाइनली उतार ही दिए Urfi ने सारे कपड़े, फूलों की पंखुड़ी से ढके प्राईवेट पार्ट

vishal kumar
1 May 2023 4:25 AM GMT
फाइनली उतार ही दिए Urfi ने सारे कपड़े, फूलों की पंखुड़ी से ढके प्राईवेट पार्ट
x

नोएडा : उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर रोज एक नया लुक कैरी करती हैं जो उन्हें सुर्खियां बना देता है। उर्फी हर दूसरे दिन कुछ न कुछ ऐसा कर देती है जो उन्हें मीडिया में हेड लाइन बना देता है इस बार भी उर्फी का नया लुक चर्चाओं में है जो हर किसी को बड़ा ही …

नोएडा : उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर रोज एक नया लुक कैरी करती हैं जो उन्हें सुर्खियां बना देता है। उर्फी हर दूसरे दिन कुछ न कुछ ऐसा कर देती है जो उन्हें मीडिया में हेड लाइन बना देता है इस बार भी उर्फी का नया लुक चर्चाओं में है जो हर किसी को बड़ा ही पसंद आ रहा है।

इस लुक में उर्फी ने बोल्डनेस की सारी हदों को तोड़ दिया है। इस बार उनके तन पर कपड़ों का नामों निशान नहीं है, और वो अपनी बॉडी के प्राईवेट पार्ट को फूलों की पंखुड़ी से ढकती नज़र आ रही हैं। उर्फी की इन फोटो ने शोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है।

उर्फी के ये पहली फोटो नहीं है जो सोशल मीडिया पर धमाका मचा रहे हैं इससे पहले भी उर्फी सेली न्यूड लुक में कई बार वायरल हो चुकी हैं। एक बार उर्फी ने नेट में फूल टांगकर एक ड्रेस तैयार किया था नेट पर लोगों ने इन फोटो को जमकर वायरल किया था।

एक बार उर्फी ने फ्लॉवर लुक बिकिनी पहनकर सबको हैरान कर दिया था, जब वो पीले रंग के फूलों की बिकीनी में नजर आई थी उर्फी के इस फोटो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी।

vishal kumar

vishal kumar

    Next Story