Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : शादी की कार्ड बांटने निकले थे 2 युवक, खड़े ट्रक से जा भिड़े, दोनों की गई जान...

Rohit Banchhor
1 May 2023 10:48 AM GMT
CG Accident
x

जगदलपुर। CG Accident नेशनल हाइवे-30 स्थित ग्राम आसना के पास बाइक सवार दो युवक खड़े ट्रक में जा घुसे। इस हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतकों में एक की शादी 6 मई को होने वाली थी। Read More : CG Accident: सड़क हादसे में आरक्षक …

CG Accident

जगदलपुर। CG Accident नेशनल हाइवे-30 स्थित ग्राम आसना के पास बाइक सवार दो युवक खड़े ट्रक में जा घुसे। इस हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतकों में एक की शादी 6 मई को होने वाली थी।

Read More : CG Accident: सड़क हादसे में आरक्षक की मौत, वाहन चालक फरार, जांच में जुटी पुलिस

कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि घटना रविवार देर रात की है। नयामुंडा निवासी नरसिंह कश्यप 35 वर्ष अपने दोस्त संदीप दास 23 वर्ष के साथ बाइक से अपने शादी का कार्ड बांटने ग्राम बकावंड गया हुआ था। वहां से देर रात वापस घर लौट रहे थे तभी रात्रि करीब साढ़े 11बजे आसना के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराएं।

Read More : CG Accident : दो बाइक आपस में टकराई, तीन लोगो की दर्दनाक मौत, जानें कहा हुआ हादसा?

घटना में दोनों युवकों के सिर में चोट लगते ही उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। दोनों के शव को मेकाज में लाया गया। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव को परिजनों को सौंप दिया है। बता दें कि मृतक नरसिंह की 6 मई को शादी होने को थी, जिसे लेकर वह काफी खुश भी था। अपनी शादी का कार्ड खुद ही दोस्तों से लेकर रिश्तेदारों में बांट रहा था।

Next Story